S M L

Shocking : 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'दयाबेन' अब नहीं दिखेंगी शो में

दयाबेन के फैंस के लिए बुरी खबर, 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' कॉमेडी शो को कहा अलविदा

Rajni Ashish Updated On: Mar 11, 2018 06:39 PM IST

0
Shocking : 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'दयाबेन' अब नहीं दिखेंगी शो में

सब टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' की 'दया बेन' का रोल निभाकर पूरे देश में अपनी अलग पहचान बनाने वाली दिशा वकानी के मां बनने की खुशखबरी तो हमने आपको पहले ही दी थी. प्रेगनेंसी के दौरान लीव पर गई दिशा उर्फ 'दया बेन' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे . कुछ समय पहले ही दिशा वकानी ने एक बिटिया को जन्म दिया है. कहा जा रहा था कि वो मार्च से 'तारक मेहता..' में वापस दिखेंगी. लेकिन अब दयाबेन यानी दिशा के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. खबरें आ रही हैं कि दयाबेन इस शो को हमेशा के लिए अलविदा कह सकती हैं.

बच्चे को समय देना चाहती हैं दिशा

A post shared by Disha Vakani (@disha.vakani) on

आपको बता दें कि बीते साल सितंबर में उन्होंने आखिरी बार शूट किया था. स्पॉटबॉय.कॉम कि रिपोर्ट के मुताबिक दिशा मां बनने के बाद निजी जिंदगी में काफी बिजी है और बच्चे को समय देना चाहती हैं. उनकी बिटिया छोटी है, वे उसकी देख-रेख में समय गुजारना चाहती हैं. जिस वजह से शो में वापसी करना मुश्किल है. हालांकि इस बारे में दिशा या चैनल की ओर से कोई पुष्टि नहीं हुई है. अगर दिशा शो छोड़कर जाती हैं तो यह उनके फैन्स और शो के लिए बड़ा झटका होगा क्योंकि उनके बोलने के ढंग और हंसने के अंदाज के सब दीवाने हैं.

तारक मेहता का उलटा चश्मा' में दयाबेन के बेटे टप्पू का किरदार निभाने वाले भव्य गांधी ने भी कुछ समय पहले शो को छोड़ दिया था. उन्हें गुजराती फिल्मों में काम मिल गया था. बता दें, दिशा का जन्म 17 सितंबर, 1978 को अहमदाबाद में हुआ. दिशा 2008 से लगातार 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' में काम कर रही हैं. इसके अलावा वे 'खिचड़ी (2004)' और इंस्टेंट 'खिचड़ी (2005)' में भी नजर आ चुकी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi