विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

फैशन का मतलब कंफर्टेबिलिटी से होना चाहिए : दिशा पटानी

दिशा पटानी ने फैशन और अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट्स के बारे में बात की

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Aug 01, 2017 03:59 PM IST

0
फैशन का मतलब कंफर्टेबिलिटी से होना चाहिए : दिशा पटानी

दिशा पटानी का कहना है कि वह बहुत शर्मीली हैं, इसलिए उन्हें लाइमलाइट का आदी होने में समय लगा. दिशा ने बताया, "मैं बहुत शर्मीली शख्स हूं, लाइमलाइट का आदी होने में मुझे समय लगा. यह उद्योग का हिस्सा है, हालांकि मुझे कोई शिकायत नहीं है. मैं अपने आप को बहुत खुशकिस्मत मानती हूं और सभी लोगों का ध्यान आकर्षित कर पाने को लेकर बहुत खुश हूं."

Disha in MS Dhoni

फिल्म 'एम.एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' से बॉलीवुड में आगाज करने वाली दिशा का कहना है कि मशहूर हस्ती होने के अपने फायदे और नुकसान हैं.

उन्होंने कहा, "अच्छी बात यह है कि हमें बहुत ज्यादा यात्रा करने को मिलता है, लेकिन इसका नकारात्मक पक्ष यह है कि हम जिन स्थानों पर शूटिंग करते हैं उसे छोड़कर वास्तव में अन्य जगहों पर नहीं जा पाते हैं."

दिशा फिलहाल 'ओनली' ब्रांड के ऑटम/विंटर 2017 कलेक्शन की शूटिंग कर रही है. उन्होंने कहा, "फैशन अभिव्यक्ति का एक रूप है."

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा ने कहा कि हर किसी का अलग स्टाइल और फैशन होता है, सहजता महसूस करना बेहद जरूरी है. उन्होंने बताया कि उनके वार्डरोब में आरामदायक, फैशनेबल और व्यावहारिक कपड़े रहते हैं.

दिशा से जब पूछा गया कि क्या वो स्क्रिप्ट की मांग पर डी-ग्लैम किरदार निभाना चाहेंगी, तो उन्होंने कहा, "फिल्म में मेरा किरदार मेरे लिए मायने रखता है. अब तक मैंने जो भी फिल्में की हैं, उनमें मुझे डी-ग्लैम अवतार में देखा गया है. 'एमएस धोनी..' में मेरा किरदार सीधी-साधी लड़की का था और इसे निभाने के लिए मैंने बहुत कम मेकअप किया."

उन्होंने कहा कि फिल्म के निर्माता चाहते थे कि उनका किरदार आंखों से अपनी बात कहे और तेलुगू फिल्म 'लोफर' में भी वह कम मेकअप और एक चोटी वाले लुक में नजर आईं.

To watch the video go to my applink in my bio@dimplevganguly #abhishek

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

ब्रांड का प्रचार करने और फिल्में करने के अलावा दिशा डांस करने की भी शौकीन हैं.

दिशा ने बताया कि डांस हमेशा उन्हें व्यस्त रखता है, लेकिन हाल ही में पैर में चोट लगने की वजह से आजकल वह डांस नहीं कर पा रही हैं, उन्हें किक बॉक्सिंग करना, जिम जाना और फिल्में देखना भी पसंद है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi