S M L

Fake Linkup : ऋतिक के 'फ्लर्ट' करने की खबरों को दिशा पटानी ने बताया बेतुका

दिशा पाटनी ने ऋतिक के साथ अपनी खबरों को बताया बेतुकी और गैर जिम्मेदार गपशप

Updated On: Aug 28, 2018 08:58 PM IST

Ankur Tripathi

0
Fake Linkup : ऋतिक के 'फ्लर्ट' करने की खबरों को दिशा पटानी ने बताया बेतुका
Loading...

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी ने मीडिया में चल रही ऋतिक रोशन के उनके साथ फ्लर्ट करने की खबर पर विराम लागा दिया है. ऋतिक रोशन और दिशा पटानी की ये खबर कल से ही मीडिया में सुर्खियां बटोर रही थी. जिसके बाद एक्ट्रेस ने आज इसपर अपनी चुप्पी को तोड़ा है. दिशा ने इसे बेतुकी और गैर जिम्मेदार 'गपशप' करार किया है. दिशा ने ट्विटर पर एक लेख लिखा है जिसमें उन्होंने ऋतिक को अपने लेख में एक 'सम्मानित' व्यक्ति बताया है. आपको बता दें आज सुबह से ऋतिक रोशन ने भी ट्विटर पर कई मीडिया हाउस को निशाना बनाते हुए ट्वीट कर उन्हें अपमानित किया है. देखिए दिशा का ये ट्वीट

कई दिनों से मीडिया में यह खबरें थी की दिशा ने एक प्रोजेक्ट करने से  इसलिए मना कर दिया क्योंकि ऋतिक उनसे फ्लर्ट करने की कोशिश की थी. लेकिन दिशा ने अब इस खबर को नकार दिया है. दिशा ने अपने इस लेख में लिखा '' ऋतिक और मेरी इस खबर जो इस वक्त मीडिया में चल रही है. यह बिल्कुल गलत खबर है. आज तक मैंने जितनी भी बात चीत ऋतिक से की है, उससे मैं ऋतिक के बारे में इतना जान पाई हूं की वो सबसे प्रतिष्ठित लोगों में एक हैं.

[ यह भी पढ़ें : ट्विटर पर ट्रोल हो रहीं राधिका आप्टे के बचाव में नेटफ्लिक्स ने किया ट्वीट, ट्रोलर्स की बजाई बैंड ]

दिशा ने अपने इस लेख में इस खबर को नकारते हुए बता दिया की इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है. फिल्मों की बात करें तो दिशा इन दिनों अपनी फिल्म 'भारत' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi