S M L

‘पटाखा’ के कई पोस्टर्स हुए रिलीज, सुनील ग्रोवर एक साड़ी के साथ पेटीकोट दे रहे हैं फ्री

फिल्म का ट्रेलर 15 अगस्त को रिलीज किया जाएगा जबकि फिल्म 28 सितंबर को रिलीज हो रही है

Updated On: Aug 12, 2018 10:05 AM IST

Arbind Verma

0
‘पटाखा’ के कई पोस्टर्स हुए रिलीज, सुनील ग्रोवर एक साड़ी के साथ पेटीकोट दे रहे हैं फ्री

विशाल भारद्वाज ने अपनी अगली फिल्म ‘पटाखा’ के कई पोस्टर्स एक साथ रिलीज किए हैं. जिस तरह से उनकी पिछली फिल्मों के पोस्टर्स आते रहे हैं, ये पोस्टर्स उनसे बिल्कुल ही जुदा हैं. इनमें किरदारों के साथ ही उनके मिजाज को बताते हुए कैप्शन भी लिखे गए हैं. सुनील ग्रोवर भी एक पोस्टर में नजर आ रहे हैं.

पटाखा के पोस्टर्स हुए रिलीज

विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘पटाखा’ काफी समय से चर्चा में है. वैसे भी उनकी फिल्में लीक से बेहद हटकर ही होती हैं, जिनमें कहानी दमदार तो होती ही है. उनके किरदार भी बेहद ही मंझे हुए होते हैं. इस फिल्म के कई पोस्टर्स एक साथ रिलीज किए गए हैं. सुनील ग्रोवर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘पटाखा’ से अपना लुक शेयर किया है. सुनील इस पोस्टर में एक महिला के गेटअप में नजर आ रहे हैं. सुनील के किरदार के साथ पोस्टर में पंचलाइन लिखी गई है-‘डिप्पर नारदमुनि...भैण की मम्मी...एक साड़ी के साथ एक पेटीकोट फ्री.’ कुछ इसी अंदाज में फिल्म के दूसरे पोस्टर्स भी नजर आ रहे हैं.

Patakha

Patakha

पटाखाको छुरियां नाम से करने वाले थे रिलीज

आपको बता दें कि, विशाल भारद्वाज अपनी फिल्म ‘पटाखा’ को पहले ‘छुरियां’ नाम से रिलीज करने वाले थे, लेकिन बाद में इसका नाम बदल दिया गया. इस फिल्म में सुनील ग्रोवर के अलावा, सान्या मल्होत्रा, राधिका मदान और विजय राज लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर 15 अगस्त को रिलीज किया जाएगा जबकि फिल्म 28 सितंबर को रिलीज हो रही है.

Patakha

Patakha

Patakha

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi