S M L

#MeToo: विकास बहल ने अनुराग और विक्रमादित्य पर किया हमला, हर्जाने में मांगे 10 करोड़

इंडियन टेलीविजन डायरेक्टर असोसिएशन ने निर्देशक विकास बहल से उन पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर प्रतिक्रिया मांगी गई थी

Updated On: Oct 22, 2018 01:37 PM IST

Arbind Verma

0
#MeToo: विकास बहल ने अनुराग और विक्रमादित्य पर किया हमला, हर्जाने में मांगे 10 करोड़
Loading...

यौन शोषण के आरोपों से घिरे विकास बहल ने अपने पूर्व पार्टनर्स अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवाने पर फिर से हमला बोला है. विकास ने ये हमला बॉम्बे हाई कोर्ट से मिली राहत के बाद बोला है. विकास को IFTDA ने कारण बताओ नोटिस जारी किया था, जिसका जवाब विकास ने आज दिया है.

विकास ने फिर बोला हमला

बॉम्बे हाई कोर्ट से राहत मिलने के बाद डायरेक्टर विकास बहल ने अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवाने पर जबरदस्त हमला बोला है. विकास को इंडियन टेलीविजन डायरेक्टर असोसिएशन ने कारण बताओ नोटिस जारी किया था जिसका जवाब विकास बहल ने अब दिया है. विकास ने अपने जवाब में ये कहा है कि, ‘उनके पूर्व पार्टनर्स अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवाने ने उन्हें साइडलाइन करने के लिए बड़ी साजिश की थी. जो अदालत में टिक नहीं पाई. दोनों ने एक लड़की के कंधे पर बंदूक रख कर मुझे फंसाने की कोशिश की थी, जिसमें उन्हें मुंह की खानी पड़ी है.’ विकास ने अपने जवाब में ये आरोप लगाया है कि, ‘अनुराग और विक्रमादित्य ने उनके खिलाफ अपमानजनक, मिथ्या और आधारहीन आरोप लगाए हैं, जिसकी वजह से उनकी छवि को अपूरणीय क्षति पहुंची है. इसीलिए उन्होंने अदालत से फरियाद लगाया है और दोनों से 10 करोड़ रुपए हर्जाने के तौर पर मांगे हैं.’

7a906f43-0b0a-430a-87c2-6200b4db82bc

IFTDA की सदस्यता हो जाती खत्म

इंडियन टेलीविजन डायरेक्टर असोसिएशन ने निर्देशक विकास बहल से उन पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर प्रतिक्रिया मांगी गई थी और इसी वजह से उन्होंने विकास को कारण बताओ नोटिस जारी किया था और एक हफ्ते के भीतर उनसे जवाब मांगा गया था. साथ ही ये भी कहा गया था कि अगर वो ऐसा नहीं कर पाते हैं तो उनकी IFTDA की सदस्यता खत्म कर दी जाएगी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi