S M L

Good News: अब टेनिस पर फिल्म बनाएंगे शशांक खेतान, खोले कई राज

शशांक खेतान ने अब तक कई हिट फिल्में दी हैं

Updated On: Oct 22, 2018 08:35 AM IST

Arbind Verma

0
Good News: अब टेनिस पर फिल्म बनाएंगे शशांक खेतान, खोले कई राज
Loading...

कई हिट फिल्में दे चुके डायरेक्टर शशांक खेतान ने हाल ही में करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘धड़क’ को डायरेक्ट किया था लेकिन अब वो टेनिस पर फिल्म बनाना चाहते हैं. शशांक ने ये बातें टेनिस प्रीमियर लीग-2018 के लॉन्च के दौरान मीडिया के सामने कही. इस कार्यक्रम में भारत के स्टार टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन भी मौजूद थीं.

टेनिस पर फिल्म बनाएंगे शशांक

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ को मिली सफलता से खुश डायरेक्टर शशांक खेतान अब टेनिस पर फिल्म बनाना चाहते हैं. इस फिल्म के बारे में पूछे जाने पर शशांक ने कहा कि, ‘हमारे देश में टेनिस खेलने वाले ऐसे बेहद कम खिलाड़ी हैं, जिनकी बायोपिक बन सकती है लेकिन वे खिलाड़ी बेहतरीन हैं. हमारे पास लिएंडर पेस, सानिया मिर्जा और महेश भूपति जैसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने वर्तमान और पिछली पीढ़ी के युवा खिलाड़ियों पर खासा प्रभाव डाला है. इन खिलाड़ियों ने पिछले 15-20 वर्षों में देश को गौरवान्वित किया है और ऐसे में मैं टेनिस पर आधारित फिल्म बनाना पसंद करूंगा और इन खिलाड़ियों पर भी बायोपिक बनाना चाहूंगा.’

शशांक ने की कई फिल्में डायरेक्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, शशांक खेतान ने अब तक कई हिट फिल्में दी हैं, जिनमें इशकजादे, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, बद्रीनाथ की दुल्हनिया और हाल ही में आई फिल्म धड़क शामिल है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi