S M L

डायरेक्टर संजय गुप्ता हुए नस्लभेद के शिकार, सोशल मीडिया पर सुनाई आपबीती

इस तरह के मामले बीते कुछ दिनों में कम ही सुनाई दिए हैं

Updated On: Jan 28, 2019 08:36 AM IST

Arbind Verma

0
डायरेक्टर संजय गुप्ता हुए नस्लभेद के शिकार, सोशल मीडिया पर सुनाई आपबीती

कांटे, काबिल जैसी कई शानदार फिल्में बना चुके डायरेक्टर संजय गुप्ता से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. अब वो भी नस्लभेद का शिकार हो गए हैं. इस बात का खुलासा संजय ने खुद ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया है. हालांकि, इस तरह के मामले बीते कुछ दिनों में कम ही सुनाई दिए हैं.

नस्लभेद का शिकार हुए संजय गुप्ता

डायरेक्टर संजय गुप्ता नस्लभेद का शिकार हो गए हैं. एक बार फिर से उन्होंने इस बारे में खुलासा करते हुए सबको चौंका दिया है. उन्होंने अपने साथ हुई एक घटना सोशल मीडिया पर साझा की है. आमतौर पर ऐसा देखा जाता है कि सेलिब्रिटीज के साथ विदेशों में इस तरह की घटनाएं होती हैं लेकिन संजय गुप्ता के साथ भारत के ही शहर कोच्चि में ऐसा हुआ है. संजय ने सोशल मीडिया पर लिखा कि, ‘पूर्ण जातिवाद का ये मेरा पहला अनुभव है. इस तट पर केवल गोरों के लिए जगह है. उनके पास खाली टेबल हैं लेकिन वे भारतीयों को जगह नहीं दे सकते हैं. होटल प्रबंधन दावा कर रहा है कि वो आरक्षित हैं. सी गल होटल, फोर्ट कोच्चि.’

टेबल बुक करना चाहते थे संजय

आपको बता दें कि, संजय गुप्ता सी गल होटल में एक टेबल बुक करना चाहते थे, लेकिन उन्हें वहां जगह नहीं मिल पाई. वहां पर काफी संख्या में विदेशी सैलानी बैठे थे. संजय ने लिखा कि उनके साथ ऐसा पहली बार हुआ है कि इस जगह पर केवल गोरों के लिए ही जगह है, भारतीयों के लिए नहीं. संजय ने अपने इस पोस्ट के साथ उस होटल की तस्वीरें भी शेयर की हैं. तस्वीरों में खाली टेबल साफ तौर पर देखी जा सकती है लेकिन बावजूद इसके होटल प्रबंधन ने उन्हें बैठने की इजाजत नहीं दी. उनके मुताबिक खाली टेबल पहले से ही आरक्षित थी. इसलिए उन्होंने संजय को जगह देने से मना कर दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi