S M L

Good News: विपुल शाह जल्द कहने आ रहे हैं ‘नमस्ते चाइना’, चल रहा है प्री-प्रोडक्शन पर काम

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ रिलीज होने वाली है

Updated On: Oct 13, 2018 11:52 AM IST

Arbind Verma

0
Good News: विपुल शाह जल्द कहने आ रहे हैं ‘नमस्ते चाइना’, चल रहा है प्री-प्रोडक्शन पर काम

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ रिलीज होने वाली है. इन दिनों फिल्म के सितारे इसके प्रमोशन में दिन-रात एक कर रहे हैं. लेकिन फिल्म के डायरेक्ट और प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह के दिमाग में कुछ और ही चल रहा है, जो कि काफी अच्छा है. हालांकि, उसमें अभी थोड़ी सी देरी है.

विपुल ला रहे हैं नमस्ते चाइना

‘नमस्ते इंग्लैंड’ के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह अब एक दूसरी फिल्म पर अपना काम भी शुरू कर चुके हैं और उस फिल्म का नाम है ‘नमस्ते चाइना’. ये इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. जिस पर अभी से ही काम शुरू कर दिया गया है. इस फिल्म में एक बार फिर से प्रेम कहानी नजर आएगी. ये फिल्म चाइना पर आधारित होगी. हालांकि, विपुल ने अभी तक फिल्म की मुख्य जोड़ी का चयन नहीं किया है लेकिन फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा चुकी है और प्री-प्रोडक्शन के स्टेज पर इसकी तैयारी भी चल रही है.

विपुल शाह ने की खबर की पुष्टि

खबर की पुष्टि करते हुए निर्देशक विपुल शाह ने कहा कि, ‘मैंने निर्माता और निर्देशक की कुर्सी का भरपूर आनंद लिया. नमस्ते इंग्लैंड ने मुझे 8 साल के अंतराल के बाद निर्देशक की कुर्सी पर बैठने का मौका दिया. नमस्ते मेरी पसंदीदा फ्रेंचाइजी और स्क्रिप्ट में से एक है जिसे मैंने अपने करियर में लिखा है. नमस्ते चाइना के पीछे यही विचार था. जिस तरह मैंने ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के लिए 75 जगहों पर शूटिंग को अंजाम दिया है, ठीक उसी तरह चाइना में भी फिल्म को आधार देने का विचार है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi