S M L

आमिर खान इस फिल्म में करने वाले हैं कैमियो, ये डायरेक्टर हैं वजह

डायरेक्टर नितेश तिवारी जल्द ही ‘छिछोरे’ से वापसी कर रहे हैं

Updated On: Mar 22, 2019 06:24 PM IST

Arbind Verma

0
आमिर खान इस फिल्म में करने वाले हैं कैमियो, ये डायरेक्टर हैं वजह

डायरेक्टर नितेश तिवारी जल्द ही ‘छिछोरे’ से वापसी कर रहे हैं. ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. कुछ महीने पहले ही नितेश तिवारी ने इसका फर्स्ट लुक जारी किया था. इस फिल्म के फर्स्ट लुक को लोगों ने बेहद पसंद किया था. लेकिन अब इस फिल्म से जुड़ी एक शानदार जानकारी सामने आ रही है.

आमिर खान करेंगे कैमियो

सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, नितेश तिवारी की इस फिल्म में आमिर कान कैमियो करने वाले हैं. अगर सब कुछ ठीक रहा तो नितेश तिवारी की अगली फिल्म के लिए आमिर उनके साथ दोबारा हाथ मिला सकते हैं. मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर को इस फिल्म की स्क्रिप्ट बेहद पसंद आई है. सूत्र ने मुंबई मिरर को जानकारी दी है कि, ‘आमिर और नितेश आपस में खास रिश्ता साझा करते हैं और दोनों ही ‘दंगल’ के बाद किसी प्रोजेक्ट में साथ काम करना चाहते थे. जब नितेश ‘छिछोरे’ में कैमियो करने का आइडिया लेकर आमिर के पास गए तो आमिर को ये आइडियो बेहद पसंद आया. आमिर इस फिल्म में काम करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. जब सारी फॉर्मेलिटीज पूरी हो जाएंगी तो इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी जाएगी.’

सुशांत के साथ आमिर कर चुके हैं काम

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, आमिर खान पहले भी सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर चुके हैं. वो ‘पीके’ में साथ में नजर आए थे. इस फिल्म में अनुष्का शर्मा लीड रोल में नजर आई थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi