S M L

‘पलटन’ का टाइटल ट्रैक ‘वंदे मातरम’ हुआ रिलीज, देशभक्ति की भावना से भर देगा ये गाना

जेपी दत्ता की फिल्म 'पलटन' 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है

Updated On: Aug 13, 2018 11:07 PM IST

Arbind Verma

0
‘पलटन’ का टाइटल ट्रैक ‘वंदे मातरम’ हुआ रिलीज, देशभक्ति की भावना से भर देगा ये गाना
Loading...

निर्देशक जेपी दत्ता ने अब तक वॉर पर आधारित कई फिल्में कीं और वो सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑपिस पर अच्छा कारोबार किया है. अब वो अपनी अगली फिल्म ‘पलटन’ लेकर सामने आ रहे हैं. एक बार फिर से वही जोश और वही देशभक्ति का जज्बा भरने के लिए जेपी दत्ता ये फिल्म लेकर आ रहे हैं. 15 अगस्त से पहले उन्होंने इस फिल्म का टाइटल ट्रैक लॉन्च किया गया है.

टाइटल ट्रैक वंदे मातरम हुआ रिलीज

स्वतंत्रता दिवस से पहले जेपी दत्ता ने फिल्म ‘पलटन’ का टाइटल ट्रैक ‘वंदे मातरम’ रिलीज किया गया है. इस गाने में भारतीय सेना के देशभक्ति भरे जज्बातों को दिखाया गया है. इसे सुनने के बाद आपके अंदर भी देशभक्ति की भावना पैदा होने लगेगी. इस गाने के जरिए ये भी दिखाने की कोशिश की गई है कि भारतीय सेना किस तरह एकजुट होकर हमेशा देश की सीमाओं की सुरक्षा में लगी रहती है. इस गाने के बोल जावेद अख्तर ने लिखे हैं और गाने को अपनी आवाज दी है इरफान, आदर्श और खुदा बख्श ने.

7 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, जेपी दत्ता की ये फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, गुरमीत चौधऱी, हर्षवर्धन राणे, सिद्धांत कपूर, लव सिन्हा, ईशा गुप्ता, सोनल चौहान, दीपिका कक्कड़ और मोनिका गिल जैसे सितारे हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi