Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

आशुतोष गोवारीकर की ‘जोधा अकबर’ के 10 साल पूरे, शेयर की अनरिलीज्ड पोस्टर और तस्वीर

15 फरवरी 2008 को रिलीज हुई थी फिल्म ‘जोधा अकबर’

Arbind Verma Updated On: Feb 15, 2018 06:46 PM IST

0
आशुतोष गोवारीकर की ‘जोधा अकबर’ के 10 साल पूरे, शेयर की अनरिलीज्ड पोस्टर और तस्वीर

निर्देशक आशुतोष गोवारीकर ने अपने जन्मदिन के मौके पर 10 साल पहले यानि 15 फरवरी 2008 को रिलीज हुई फिल्म ‘जोधा अकबर’ का अनरिलीज्ड पोस्टर और कुछ अनसीन तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इस फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिला था. आशुतोष गोवारीकर ने ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की है.

जोधा अकबर के हुए 10 साल पूरे

15 फरवरी 2008 को आई फिल्म ‘जोधा अकबर’ के 10 साल पूरा होने के मौके पर सोशल मीडिया पर निर्देशक आशुतोष गोवारीकर ने फिल्म का अनरिलीज्ड पोस्टर और कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर की हैं. उससे भी अहम बात ये कि इसी तारीख को आशुतोष गोवारीकर का जन्मदिन भी था जिस दिन इस फिल्म को रिलीज किया गया. इस मौके पर आशुतोष ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘ये एक खुशनुमा अहसास है कि फिल्म ‘जोधा अकबर’ अभी भी दर्शकों को आकर्षित करती है. न सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी. मैं इतना प्यार लुटाने के लिए आप सबका शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. आपके साथ एक रिलीज नहीं हुए पोस्टर को साझा कर रहा हूं. ‘जोधा अकबर’ के 10 साल.’

अनसीन तस्वीरें भी कीं रिवील

आशुतोष ने उस समय फिल्म के सेट पर खींची गई कुछ तस्वीरों को भी सोशल मीडिया पर साझा किया है. जिसमें खुद निर्देशक आशुतोष गोवारीकर, अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर और ऋतिक रोशन दिखाई दे रहे हैं. और एक दूसरी तस्वीर में ऐश्वर्या-अभिषेक, सुनीता-आशुतोष और ऋतिक-सुजैन दिखाई दे रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi