S M L

शुभ्रा शेट्टी के साथ रिलेशन को लेकर खुलकर बोले निर्देशक अनुराग कश्यप, कहा है मुझे प्यार

ये दोनों साल 2015 से ही रिलेशनशिप में हैं

Updated On: Feb 13, 2018 05:22 PM IST

Arbind Verma

0
शुभ्रा शेट्टी के साथ रिलेशन को लेकर खुलकर बोले निर्देशक अनुराग कश्यप, कहा है मुझे प्यार

कल्कि कोचलिन से अलग होने के बाद निर्देशक अनुराग कश्यप इन दिनों अपनी उम्र से भी आधी लड़की को डेट कर रहे हैं. ये खबरें काफी पहले से ही मीडिया में चल रही हैं. इन सारी खबरों पर अब खुद अनुराग कश्यप ने चुप्पी तोड़ते हुए कुछ ऐसा कह दिया है जिस पर आप यकीन नहीं कर पाएंगे.

अनुराग ने लड़की से डेट पर खुलकर बोला

काफी वक्त पहले ही निर्देशक अनुराग कश्यप ने कल्की कोचलिन से किनारा कर लिया था जिसके बाद वो चोरी-छिपे अपनी उम्र से भी आधी उम्र की लड़की के साथ डेट कर रहे हैं. अनुराग साल 2015 से ही शुभ्रा शेट्टी नाम की लड़की को डेट कर रहे हैं लेकिन कभी भी अपने रिश्ते को लेकर मीडिया से बातचीत नहीं की. पर हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू के दरम्यान उन्होंने शुभ्रा के साथ अपने रिलेशन को कबूल कर लिया. अनुराग ने कहा कि, ‘सभी को प्यार करने का अधिकार है. मैं प्यार की बहुत कद्र करता हूं फिर चाहे उम्र 90 साल की ही क्यों न हो? मैं टूटे दिल को लेकर समय बर्बाद नहीं करना चाहता. बॉलीवुड में कई ऐसे गाने हैं जो टूटे दिल के ऊपर बने हैं मैं घुंघरू की तरह बजता ही रहा हूं. मैं टूटे दिल की बजाय दोबारा प्यार में पड़ने में यकीन रखता हूं.’

अनुराग 45 तो शुभ्रा हैं 26 की

अनुराग कश्यप 45 साल के हैं लेकिन उनकी गर्लफ्रेंड शुभ्रा की उम्र महज 23 साल की है. ये दोनों साल 2015 से ही रिलेशनशिप में हैं. ये दोनों एक साथ एक इंटरव्यू में भी नजर आए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi