S M L

फिल्म की रिलीज से पहले राजकुमार हिरानी ने खोली संजय दत्त की गर्लफ्रेंड्स की पोल

जब संजय को कोई लड़की पसंद आती थी तो वो उसे अपनी मां की कब्र पर ले जाते थे

Updated On: Jun 24, 2018 07:45 PM IST

Arbind Verma

0
फिल्म की रिलीज से पहले राजकुमार हिरानी ने खोली संजय दत्त की गर्लफ्रेंड्स की पोल

संजय दत्त ने अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं लेकिन उनकी जिंदगी के किताब के कई पन्ने ऐसे हैं जिसे पढ़कर लोग या तो खूब ठहाके मारकर हसेंगे या फिर वो जरूर ही आपको रूला देंगे. आप कह सकते हैं कि ये सारी कहानियां अभी ही इसलिए निकल रही है क्योंकि हिरानी की फिल्म ‘संजू’ 4-5 दिनों में ही रिलीज होने वाली है.

क्या इससे पहले ऐसी कहानी नहीं आई संजय की?

29 जून को राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ रिलीज होने वाली है. ऐसे में राजू नए-नए खुलासे संजय दत्त के बारे में कर रहे हैं. क्या इस बारे में कभी भी मीडिया में ये बातें सामने नहीं आई हैं? बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के मुताबिक, हिरानी ने मीडिया से अभी हाल ही में बातचीत करते हुए बताया है कि, ‘संजय दत्त अपने जवानी के दिनों में लड़कियों का दिल जीतने के लिए एक खास ट्रिक का इस्तेमाल किया करते थे. जब संजय को कोई लड़की पसंद आती थी तो वो उसे अपनी मां की कब्र पर ले जाते थे. हालांकि, वो उनकी मां की कब्र नहीं होती थी, वो किसी और की कब्र रहती थी. इस वाकिये के बाद वो लड़की संजय से भावनात्मक रूप से जुड़ जाती थी और तो और उन्हें ये तक पता नहीं चल पाता था कि संजय झूठ बोल रहे हैं.’

क्या ये भी पब्लिसिटी का एक जरिया है?

अब हिरानी की इस बात के बारे में क्या कहें? ये समझ से परे है लेकिन लगता है कि ये सब कुछ जो भी अभी हाल के दिनों में फिल्म ‘संजू’ की रिलीज से पहले हो रहा है, वो सब कुछ महज एक पब्लिसिटी स्टंट है. वर्ना इन सब बातों को अभी बताने की क्या जरूरत थी. ये तो हिरानी उस वक्त भी बता सकते थे जब ‘मुन्नाभाई’ में साथ काम कर रहे थे या फिर ‘पीके’ के दौरान. और या फिर कभी भी, अगर वो इतने ही करीब हैं संजय दत्त के तो.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi