S M L

क्या फिर होगी सलमान की फिल्म में कटरीना? निर्देशक अली अब्बास जफर ने किया खुलासा

लोगों को सलमान और कटरीना की जोड़ी पर्दे पर खूब भाती है

Updated On: Jan 18, 2018 03:47 PM IST

Arbind Verma

0
क्या फिर होगी सलमान की फिल्म में कटरीना? निर्देशक अली अब्बास जफर ने किया खुलासा

कटरीना कैफ एक बार फिर बहुत जल्द सलमान खान के साथ नजर आ सकती हैं. अभी लोगों के सिर से ‘टाइगर जिंदा है’ का खुमार उतरा भी नहीं है और इन दोनों की दूसरी फिल्म की बात भी होने लगी. निर्देशक अली अब्बास जफर एक बार फिर अपनी फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान के अपोजिट कटरीना कैफ को कास्ट करने की सोच रहे हैं.

एक बार फिर होंगी सलमान के साथ कटरीना!

लोगों को सलमान और कटरीना की जोड़ी पर्दे पर खूब भाती है शायद यही वजह है कि दोनों ने एक साथ कई फिल्में अब तक कर ली हैं. दर्शकों को इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री अच्छी लगती है. ‘टाइगर जिंदा है’ के बाद एक बार फिर इन दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आ सकती है. निर्देशक अली अब्बास जफर एक बार फिर सलमान खान के अपोजिट कटरीना कैफ को अपनी फिल्म ‘भारत’ में कास्ट करने की सोच रहे हैं.

चर्चा में है सलमान की फिल्म भारत

सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ इन दिनों चर्चा में है. सिर्फ इसलिए ही नहीं कि वो इस फिल्म के मुख्य कलाकार हैं बल्कि इसलिए भी कि इस फिल्म को सलमान खान के बहनोई बना रहे हैं. ये फिल्म अपने नाम की वजह से भी विवादों में घिरती नजर आई थी.

अली ने नहीं किया है कास्ट फाइनल

अली अब्बास जफर ने डीएनए को दिए इंटरव्यू में कहा कि, ‘मैंने अभी तक कास्ट फाइनल नहीं की है लेकिन मैं जब भी इस फिल्म की हीरोइन के बारे में सोचता हूं तो मेरे दिमाग में हमेशा से ही कटरीना रहती है. वो मेरी करीबी मित्र हैं और मैं उनसे कुछ भी कह सकता हूं, वो मुझसे कुछ भी कह सकती हैं. हां, हम हमेशा साथ में काम नहीं कर सकते लेकिन जब भी मुझे लगेगा कि वो इस रोल के लिए बिल्कुल फिट हैं तो मैं उन्हें इस फिल्म का ऑफर दे सकता हूं.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi