S M L

'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’ के बाद एक बार फिर एकता-अलंकृता ने मिलाया हाथ, फिर होगा धमाका

अलंकृता ने अपनी फिल्म के लिए कोंकणा से पहले विद्या बालन को अप्रोच किया था

Updated On: Oct 13, 2018 11:45 AM IST

Arbind Verma

0
'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’ के बाद एक बार फिर एकता-अलंकृता ने मिलाया हाथ, फिर होगा धमाका

कुछ महीने पहले ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’ रिलीज हुई थी, जो विवादों में भी रही लेकिन इस फिल्म की कहानी बेहद अच्छी थी जिसके बूते इसने लोगों के बीच अपनी अच्छी छाप छोड़ी. इस फिल्म की निर्देशक थीं अलंकृता श्रीवास्तव. अब ये खबर सामने आ रही है कि अलंकृता एक बार फिर से महिला प्रधान फिल्म लेकर सामने आ रही हैं और इस बार उनका साथ देने जा रही हैं एकता कपूर.

दूसरी फिल्म लेकर आ रही हैं अलंकृता

‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’ जैसे सेंसिटिव मुद्दे पर बनी फिल्म ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं और एक निर्देशक के तौर पर अलंकृता ने अपनी अच्छी इमेज लोगों के सामने बनाई. लेकिन अब एक बार फिर से अलंकृता महिला पर केंद्रित कहानी लेकर आने वाली हैं. बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के मुताबिक, अलंकृता की इस नई फिल्म में भूमि पेडनेकर और कोंकणा सेन शर्मा मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी. इन सबकी एक साथ तस्वीरें भी सामने आई हैं. एकता के साथ दोबारा हाथ मिलाने को लेकर अलंकृता ने कहा कि, ‘एकता में रिस्क लेने की हिम्मत है.’

पहले हुई थी विद्या बालन से बात

ऐसा कहा जा रहा है कि अलंकृता ने अपनी फिल्म के लिए कोंकणा से पहले विद्या बालन को अप्रोच किया था लेकिन कुछ वजहों के चलते वो इस फिल्म को साइन नहीं कर पाईं. ऐसी खबरें आ रही हैं कि ये फिल्म दो हम उम्र महिलाओं की कहानी होगी, जो ग्रेटर नोएडा में रहती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi