S M L

Exposed : केदारनाथ के सेट पर सारा अली खान के नखरों से परेशान हुए अभिषेक कपूर

सारा अली खान की ये पहली फिल्म है और वो बार-बार अपना मेकअप बदलती रहती हैं

Updated On: Sep 20, 2017 06:34 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Exposed : केदारनाथ के सेट पर सारा अली खान के नखरों से परेशान हुए अभिषेक कपूर

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान फिल्म केदारनाथ से अपनी फिल्मी पारी की शुरूआत करने जा रही हैं और अब खबरें आ रही हैं कि सारा के सेट पर नखरों से उनके क्रू मेंबर्स के पसीने छूट रहे हैं.

मीडिया में इस तरह की खबरें आम हो गई हैं कि केदारनाथ के सेट पर सारा अली खान तैयार होने में बड़ा वक्त लेती हैं. वो बार-बार अपने ड्रेस और मेकअप को बदलती रहती हैं. पहली फिल्म होने की वजह से वो अपने लुक्स को लेकर काफी गंभीर हैं. जिसकी वजह से वो बार-बार लोगों से राय लेकर अपना मेकअप बदलती रहती हैं.

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत के साथ डायरेक्टर अभिषेक कपूर फिल्म केदारनाथ बना रहे हैं. जिसकी शूटिंग केदारनाथ और उसके आसपास के इलाकों में हो रही है.

डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने सारा को हिदायत दी है कि जो लुक फिल्म में उनके लिए डिसाइड किया गया है उसमें बदलाव नहीं किया जाएगा. इसलिए वो अपने लुक्स के साथ बार-बार एक्सपेरिमेंट न करें.

सारा अली खान पिछले करीब दो साल में ऐसी स्टारकिड रही हैं जिसके बारे में मीडिया में सैंकड़ों खबरें छपी हैं और वो सोशल मीडिया में भी छाई रहती हैं.

सारा से जुड़ी किसी भी खबर को मीडिया मिस नहीं करता लेकिन टेंट्रम्स वाली ये खबरें उनके करियर के लिए घातक साबित हो सकती हैं क्योंकि नखरे वाले स्टार्स के साथ काम करने में फिल्ममेकर्स को काफी मुश्किलें आती हैं.

कमल हासन की दोनों बेटियां श्रुति हासन और अक्षरा के बारे में भी इसी तरह की खबरें आती रही हैं जिसकी वजह से मीडिया से लेकर फिल्ममेकर्स तक को काफी बार उनके नखरों को झेलना पड़ा है. वो इंटरव्यू में नहीं जाती हैं. कुछ को तो बीच में ही छोड़कर चली गई हैं.

उम्मीद है सारा अली खान अपने पिता सैफ और मां करीना से इस बारे में जरूर कुछ सीखेंगी. इतने बड़े स्टार्स होने के बाद भी उनके टैंट्रम्स की खबरें आज तक सुनने को नहीं मिलीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi