S M L

‘टनल’ लेकर लौट रहे हैं अब्बास-मस्तान, कोरियन फिल्म की होगी हिंदी रीमेक

ये फिल्म टनल के भीतर फंसे हीरो के सर्वाइवल की कहानी है

Arbind Verma Updated On: Jul 20, 2018 01:22 PM IST

0
‘टनल’ लेकर लौट रहे हैं अब्बास-मस्तान, कोरियन फिल्म की होगी हिंदी रीमेक

एक बार फिर अब्बास-मस्तान एक थ्रिलर फिल्म लेकर लौट रहे हैं. इस बार दोनों एक कोरियन ड्रामा फिल्म ‘टनल’ को लेकर सामने आ रहे हैं. कई थ्रिलर फिल्में बना चुके अब्बास-मस्तान की चर्चा पिछली बार सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ को लेकर भी हुई थी लेकिन ऐसा हो नहीं पाया और ये फिल्म रेमो डीसूजा के हाथों में चली गई. लेकिन अब वो एक कोरियन फिल्म लेकर आ रहे हैं.

टनल का बनाएंगे हिंदी रीमेक

डीएनए की रिपोर्ट को अगर मानें तो डायरेक्टर अब्बास-मस्तान साल 2016 में आई कोरियन फिल्म ‘टनल’ का हिंदी रीमेक बनाने जा रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म के लिए किसी बड़े स्टार को साइन करने का मन बना रहे हैं अब्बास-मस्तान. साथ ही साथ इस फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिर तक करने का भी सोच रहे हैं. फिल्म की लीड कास्ट और शूटिंग शेड्यूल के फाइनल होते ही इस प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी जाएगी.

एक पिता और बेटी की कहानी है टनल

कोरियन भाषा में आई फिल्म ‘टनल’ एक ऐसे शख्स की कहानी है जो दिन में घर लौटते हुए अपनी बेटी के लिए बर्थडे केक ले जाते हुए एक टनल में फंस जाता है. फिल्म का हीरो जब केक ले जाते वक्त टनल से गुजर रहा होता है, उसी वक्त टनल के दोनों छोर पर मलबा गिरने से रास्ता बंद हो जाता है. ये फिल्म टनल के भीतर फंसे हीरो के सर्वाइवल की कहानी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi