S M L

इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने शादी के लिए इस्लाम धर्म कबूला था, अब पति के साथ रख रही है रोजे

पिका अपने नए परिवार के साथ पहला रमजान भी मनाया. दीपिका ने रमजान के दौरान की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं

Updated On: May 22, 2018 04:05 PM IST

Rajni Ashish

0
इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने शादी के लिए इस्लाम धर्म कबूला था, अब पति के साथ रख रही है रोजे

कलर्स टीवी के पॉपुलर शो 'ससुराल सिमर का' में सिमर का मुख्य किरदार निभाने वाली टीवी की लोकप्रिय एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने हाल ही में शो में ही उनके को-स्टार रहे शोएब इब्राहिम से शादी कर ली. शादी के बाद से ही ये दोनों सुर्खियों में बने हुए हैं. अब दीपिका अपने नए परिवार के साथ पहला रमजान भी मनाया.शोएब ने रमजान के दौरान की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. सोशल मीडिया पर दीपिका और शोएब के कुछ फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं. दीपिका ने अपने नए परिवार के साथ इफ्तारी कर रोजा तोड़ा.इस दौरान वो काफी खुश दिखाई दे रही हैं.

A post shared by FANPAGE (@fcshoaib) on

A post shared by FANPAGE (@fcshoaib) on

A post shared by shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on

A post shared by shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on

धर्म बदलने पर हुई थी आलोचना

रिपोर्ट्स के मुताबिक शोएब से शादी के लिए दीपिका ने अपना धर्म बदला. शादी के बाद दीपिका कक्कड़ से उनका नाम फैजा होने की खबर है.धर्म परिवर्तन की वजह से दीपिका-शोएब को फैंस की आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा था. सोशल मीडिया पर भी दीपिका को इस वजह से जमकर ट्रोल किया गया था. एक इंटरव्यू में शोएब ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि, "विश्वास करें, हम दोनों को ही ऐसी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या कहते हैं. हमें पता है कि हमने कुछ गलत नहीं किया है. तो फिर अपनी जिंदगी में नेगेटिविटी को क्यों आने दें?" शोएब ने आगे कहा कि, जब हमारी जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते हैं तो क्या तब वो लोग हमें सहारा देने आएंगे, जो आज हमारी शादी पर सवाल उठा रहे हैं- नहीं, इसलिए उन्हें किसने हमारे बारे में बोलने की इजाजत दी है. हमारी शादी बहुत खूबसूरत हुई थी इसलिए कुछ हेटर्स ने किसी एक बात को मुद्दा बनाकर हमें नीचा दिखाने की कोशिश की. लेकिन हमें उससे कोई फर्क नहीं पड़ा.

दीपिका ने इस्लाम कबूलने की बात मानते हुए कहा था कि 'उन्हें अपने इस फैसले पर गर्व है. दीपिका ने आगे कहा कि 'इस फैसले में मेरा परिवार मेरे साथ है. इस तरह से मैं किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचना चाहती थी. ये मेरी जिंदगी का निजी मामला है. किसी को भी इसमें दखल देने की अनुमति नहीं है.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi