S M L

Box Office Report: नहीं थम रहा ‘स्त्री’ का जादू, चार हफ्तों में फिल्म की कमाई हुई इतनी

दिनेश विजान की इस फिल्म की कहानी को एक चुड़ैल के इर्द-गिर्द बुना गया है, जो हर साल चंदेरी से मर्दों को उठा ले जाती है

Updated On: Sep 23, 2018 03:15 PM IST

Arbind Verma

0
Box Office Report: नहीं थम रहा ‘स्त्री’ का जादू, चार हफ्तों में फिल्म की कमाई हुई इतनी

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ ने वैसे तो पिछले महीने सिनेमाघरों में दस्तक दी है लेकिन अब भी बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का जलवा बरकरार है. फिल्म में पहली बार श्रद्धा और राजकुमार ने एक साथ स्क्रीन शेयर किया है. इस फिल्म के तकरीबन चार हफ्ते पूरे हो चुके हैं लेकिन कमाई की रफ्तार अभी भी कम नहीं हो रही.

नहीं रुक रही कमाई की रफ्तार

दिनेश विजान के जरिए डायरेक्ट की गई फिल्म ‘स्त्री’ जब से सिनेमाघरों में रिलीज की गई है, तब से लेकर अब तक इस फिल्म की कमाई दिन-ब-दिन बढ़ती ही चली जा रही है. जबकि इस फिल्म की रिलीज के बाद भी कई फिल्में रिलीज हो चुकी हैं लेकिन उन सबका इस फिल्म पर कोई असर दिखाई नहीं दे रहा है. फिल्म के चौथे हफ्ते के शनिवार का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर ये जानकारी दी है कि चौथे शनिवार को एक बार फिर से ‘स्त्री’ का जलवा देखने को मिला. इस फिल्म ने शुक्रवार को 1.50 करोड़ और शनिवार को 2.05 करोड़ रुपए की कमाई की है. इस तरह से इस फिल्म की अब तक की कुल कमाई 116.23 करोड़ हो चुकी है.

एक चुड़ैल के इर्द-गिर्द बुनी गई है कहानी

आपको बता दें कि, दिनेश विजान की इस फिल्म की कहानी को एक चुड़ैल के इर्द-गिर्द बुना गया है, जो हर साल चंदेरी से मर्दों को उठा ले जाती है. आज तक किसी को भी इस चुड़ैल का मकसद पता नहीं चल पाया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi