live
S M L

‘वीर योध्दा महाबली’ का नजरिया और फिल्म का ग्रैंड वीएफएक्स देगा ‘बाहुबली’ के ग्राफिक्स को टक्कर

इस फिल्म में दिनेश लाल यादव ‘महाबली’ के किरदार में नजर आएंगे

Updated On: Feb 12, 2018 11:58 PM IST

Arbind Verma

0
‘वीर योध्दा महाबली’ का नजरिया और फिल्म का ग्रैंड वीएफएक्स देगा ‘बाहुबली’ के ग्राफिक्स को टक्कर

भोजपुरी फिल्म ‘वीर योद्धा महाबली’ एक भव्य तस्वीर दिखाती है. ‘वीर योद्धा महाबली’ का महान काम भोजपुरी सिनेमा की गतिशीलता को बदल सकता है, जिसमें अच्छी कहानी और अद्भुत, काव्य दृश्यों का सहज मिश्रण है. तकनीकी दृष्टि से, भोजपुरी में जुनून, शक्ति और विश्वासघात से जुड़ी एक कहानी में सबसे अच्छा दृश्य प्रभावों का उपयोग करने के लिए ये एक मजेदार स्ट्रोक है.

IMG-20180212-WA0019

बाहुबलीको टक्कर देगी महाबली

‘बाहुबली’ को टक्कर देने के लिए भोजपुरी फिल्म ‘वीर योद्धा महाबली’ का निर्माण किया गया है. इस फिल्म की कहानी बेहद अच्छी है. इसमें वीएफएक्स का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल किया गया है. इस फिल्म में दिनेश लाल यादव ‘महाबली’ के किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म को निर्देशित किया है इकबाल बख्श ने और इसका निर्माण किया है रमेश व्यास ने.

IMG-20180212-WA0015

निर्देशक को कहानी पर है भरोसा

इस फिल्म के निर्देशक इकबाल बख्श ने कहा कि, ‘इस फिल्म से जुड़े हर कलाकार का कहना है कि इस कहानी पर उनका भरोसा है जिससे उन्हें इस फिल्म को बनाने पर मजबूर किया. मै फिल्मों के इतिहास में सबसे बड़ी फिल्म यानी ‘बाहुबली’ की तुलना नहीं कर सकता, लेकिन ‘वीर योद्धा महाबली’ हमारा संस्करण है, वीएफएक्स, वेशभूषा, संवाद आदि दर्शकों को पूरी तरह अपनी ओर खींचने में कामयाब होगी.’ इस फिल्म में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली के अलावा वंशिका चौधरी, दीपक भाटिया, अयाज खान, सिकंदर खान, अमरीश सिंह, सोम यादव, राजीव वशिष्ठ, अमजद कुरैशी, नागेश मिश्रा और सुशील सिंह.

IMG-20180212-WA0020

इसका नहीं बनेगा कोई सीक्वल

इस फिल्म के निर्माता रमेश व्यास ने कहा कि, ‘इस फिल्म का कोई भी सीक्वल नहीं बनेगा. मैं बहुत खुश हूं कि मैं ये फिल्म कर रहा हूं. ये फिल्म 5 भाषाओं भोजपुरी, तमिल, तेलुगु, बंगाली और हिंदी में बनाई जा रही है. ये कोई ‘बाहुबली’ नहीं है. ये फिल्म साल 2019 में रिलीज की जाएगी.’

IMG-20180212-WA0023

मेरी हो गई बॉलीवुड में एंट्री

इस फिल्म में ‘महाबली’ का किरदार निभा रहे अभिनेता दिनेश लाल यादव यानि निरहुआ ने कहा कि, ‘इस फिल्म को करके आज मेरी बॉलीवुड में एंट्री हो रही है. मेरे लिए और आम्रपाली के लिए ये एक बहुत बड़ा चैलेंज था लेकिन हमने पूरी कोशिश की है कि अच्छी फिल्म बन सके. इसके लिए मैं कोई और दूसरी फिल्म नहीं कर रहा हूं.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi