S M L

Dilwale Dulhania Le Jaayeinge: फिल्म ने पूरे किए 23 साल, भावुक हुईं काजोल

काजोल और शाहरुख की इस फिल्म को 1996 में 10 फिल्मफेयर पुरस्कारों से नवाजा गया था

Updated On: Oct 21, 2018 04:56 PM IST

Arbind Verma

0
Dilwale Dulhania Le Jaayeinge: फिल्म ने पूरे किए 23 साल, भावुक हुईं काजोल
Loading...

शाहरुख खान और काजोल की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया लें जाएंगे’ ने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी. इस फिल्म का नाम हर किसी के जुबां पर रहता है. इस फिल्म के गाने भी आज तक लोग गुनगुनाते हुए नजर आते हैं. आदित्य चोपड़ा की इस फिल्म को रिलीज हुए आज 23 साल बीत चुके हैं. लेकिन आज तक इस फिल्म का क्रेज खत्म नहीं हुआ है. आज भी मुंबई के मराठा मंदिर में इस फिल्म का एक शो दिखाया जाता है.

काजोल ने जाहिर की अपनी खुशी

काजोल और शाहरुख खान की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ ने आज अपने 23 साल पूरे कर लिए हैं. 23 साल पूरा होने के मौके पर काजोल अपनी खुशी जाहिर करती हुई नजर आईं. काजोल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘1200 सप्ताह हो गए हैं और अब भी दिखाई जा रही है. इतने साल तक दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे को इतना प्यार देने के लिए आप सबका शुक्रिया. ये हम सबके लिए एक खास फिल्म थी, है और हमेशा रहेगी.’

फिल्म को मिले थे 10 फिल्मफेयर पुरस्कार

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, काजोल और शाहरुख की इस फिल्म को 1996 में 10 फिल्मफेयर पुरस्कारों से नवाजा गया था. इसमें सर्वश्रेष्ठ निर्देशन, सर्वश्रेष्ठ फिल्म, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार शामिल है. ये फिल्म मुंबई के मराठा मंदिर में बिना रुके तकरीबन 1009 सप्ताह से प्रदर्शित हो रही है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi