S M L

Shocking : 'दिल मिल गए' फेम 26 साल के एक्टर की मौत से टीवी इंडस्ट्री है सदमे में

बताया जा रहा है कि 'दिल मिल गए' में जिगनेश का रोल निभाने वाले एक्टर करण परांजपे को नींद में हार्ट अटैक आया जिसकी वजह से उनकी मृत्यु हो गई.

Rajni Ashish Updated On: Mar 27, 2018 09:09 AM IST

0
Shocking : 'दिल मिल गए' फेम 26 साल के एक्टर की मौत से टीवी इंडस्ट्री है सदमे में

स्टार वन के सबसे पॉपुलर रहे टीवी शो 'दिल मिल गए' में जिगनेश का रोल निभाने वाले एक्टर करण परांजपे का 25 मार्च को उनके घर में निधन हो गया. करण की इस आकस्मिक मृत्यु से उनके परिवार और दोस्त सदमे में हैं. करण अपने पेरेंट्स की इकलौती संतान थे. करण महज 26 साल के थे और इतनी कम उम्र में उनके निधन से पूरी टीवी इंडस्ट्री से सदमे में है.

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक करण अपनी मम्मी के साथ रहते थे. अभी तक उनकी मौत की वजह सामने नहीं आई है. सुबह करीब 11 बजे उनकी मां ने उन्हें घर में मृत हालत में पाया. बताया जा रहा है कि उन्हें नींद में हार्ट अटैक आया जिसकी वजह से उनकी मृत्यु हो गई.

टीवी एक्टर करण वाही और करण परांजपे के शो 'दिल मिल गए' के को-स्टार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर करण परांजपे की मौत पर दुख जताते हुए उन्होंने लिखा, प्रिय जिग्स तुम बहुत याद आओगे.

karan-mos2-1_032718084527

karan-mos2-2_032718084527

दिल मिल गए के अलावा करण परांजपे ने संजीवनी सीरियल में काम किया था. 'दिल मिल गए' शो में करण के करेक्टर को लोगों ने खूब पसंद किया था. बताया जा रहा है कि इसके बाद करण परांजपे कई टीवी सीरियल्स से बतौर क्रिएटिव हेड जुड़े हुए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
FIRST TAKE: जनभावना पर फांसी की सजा जायज?

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi