S M L

दिलीप साहब की अस्वस्थता का फायदा उठा रहा है समीर भोजवानी-सायरा बानो

सायरा बानो ने कहा है कि वो चाहती हैं कि बिल्डर समीर भोजवानी से मिल रही धमकी के मामले में पीएम मोदी ध्यान दें

Updated On: Dec 19, 2018 08:23 AM IST

Arbind Verma

0
दिलीप साहब की अस्वस्थता का फायदा उठा रहा है समीर भोजवानी-सायरा बानो

हाल ही में ये खबर बॉलीवुड के ट्रैजिडी किंग दिलीप कुमार से जुड़ी हुई सामने आई थी कि उनकी प्रॉपर्टी को एक बिल्डर हड़पना चाहता है. जिसके बाद दिलीप कुमार की पत्नी और अभिनेत्री सायरा बानो ने प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिखकर इस मामले पर ध्यान देने की बात कही थी. सायरा बानो ने कहा है कि वो चाहती हैं कि बिल्डर समीर भोजवानी से मिल रही धमकी के मामले में पीएम मोदी ध्यान दें.

अस्वस्थता का फायदा उठा रहा है बिल्डर

सायरा बानो ने एएनआई से बातचीत करते हुए कहा है कि, ‘सीएम फड़णवीस इस मामले में अपनी तरफ से कोशिश कर रहे हैं. हमें पूरी उम्मीद है कि पीएम के दखल के बाद कुछ अच्छा परिणाम निकलेगा. भोजवानी, दिलीप साहब की अस्वस्थता का फायदा उठा रहा है.’ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने सोमवार को कहा था कि वो संपत्ति विवाद को लेकर मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार और उनकी पत्नी से बात करेंगे और इनकी शंकाओं को शांत करेंगे.

क्या है पूरा मामला?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, भोजवानी जेल से छूट गया है जिस पर आरोप है कि उसने गलत तरीके से उन दो प्लॉट पर अपना दावा किया है जहां दिलीप कुमार का बंगला बना हुआ है. इस साल के शुरुआत में ही सायरा बानो ने पुलिस से मुलाकात कर भोजवानी के खिलाफ शिकायत की थी. पुलस ने धोखाधड़ी का केस भी दर्ज किया था. भोजवानी को अप्रैल में गिरफ्तार किया गया लेकिन अब वो जेल से छूट गया है. इसी को लेकर सायरा बानो ने पीएम मोदी को चिट्ठी लिखी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi