S M L

Video: 'दिलबर' गाने के अरबी वर्जन में दिखा नोरा फतेही का धमाकेदार बेली डांस, देखें वीडियो

नोरा फतेही के 'दिलबर दिलबर' गाने का अरबी वर्जन 30 नंवबर को रिलीज होने जा रहा है.

Updated On: Nov 29, 2018 06:51 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Video: 'दिलबर' गाने के अरबी वर्जन में दिखा नोरा फतेही का धमाकेदार बेली डांस, देखें वीडियो

बॉलीवुड फिल्‍म 'सत्‍यमेव जयते' के गाने 'दिलबर दिलबर' से चर्चा में आईं एक्‍ट्रेस और आइटम गर्ल नोरा फतेही इन दिनों सुर्खियों में हैं. दरअसल, इसकी वजह भी उनका नया गाना है. आपको बता दें कि नोरा के 'दिलबर दिलबर' गाने का अरबी वर्जन 30 नंवबर को रिलीज होने जा रहा है. मेकर्स ने बुधवार को इसका टीजर जारी किया है, जिसमें बेली डांस से नोरा तहलका मचाती दिखाई दे रही हैं.

आपको बता दें कि 'दिलबर अरेबिक' गाने का टीजर टी-सीरीज के बैनर तले रिलीज किया गया है, इसे नोरा फतेही ने प्रोड्यूस किया है. यह गाना लोकप्रिय मध्य पूर्वी और अफ्रीकी बैंड, फनायर के सहयोग से बना है, और 'सत्यमेव जयते' के 'दिलबर' सॉन्ग का अरबी वर्जन है. गौरतलब है कि 'सत्यमेव जयते' का गाना 'दिलबर' काफी मशहूर हुआ था. इसको यू-ट्यूब पर 55 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

(यह भी पढ़ें : OMG : प्रीति जिंटा ने करीना कपूर को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, यहां पढ़ें)

वहीं नोरा के इस गाने का टीजर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 'दिलबर' के अलावा फिल्म 'स्त्री' के गाने 'कमरिया' के जरिए भी नोरा अपने फैंस का दिल जीत चुकी हैं. नोरा फतेही का डांस उनके फैन्स को बेहद पसदं आता है. इसके अलावा नोरा फतेही इन सलमान खान की फिल्‍म 'भारत' की शूटिंग में व्‍यस्‍त चल रही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi