S M L

OMG : सलमान-अक्षय में शुरू हुई ताकत की जंग, जीतेगा कौन ?

रिपोर्ट्स के मुताबिक गोवा के लिए रवाना के लिए दबंग सलमान खान और खिलाड़ी अक्षय कुमार एक ही समय पर मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे थे. लेकिन दोनों ने एक दूसरे को अवॉयड किया

Updated On: Nov 28, 2017 07:50 PM IST

Rajni Ashish

0
OMG : सलमान-अक्षय में शुरू हुई ताकत की जंग, जीतेगा कौन ?

गोवा में आयोजित इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI ) का आगाज तो बेहद ही शानदार रहा. अब आज समापन समारोह के लिए बॉलीवुड के दो सबसे दिग्गज स्टार्स पहुंच गए हैं. हम बात कर रहे हैं सलमान खान और अक्षय कुमार की. इंडिया.कॉम की खबर के मुताबिक गोवा के लिए रवाना के लिए दबंग सलमान खान और खिलाड़ी अक्षय कुमार एक ही समय पर मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे थे. लेकिन दोनों ने एक दूसरे को अवॉयड किया. अगर आप सोच रहे हैं कि अक्षय और सलमान ने ऐसा क्यों किया तो आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से सलमान और अक्षय के बीच सब कुछ ठीक नहीं होने की खबरें सामने आ रही हैं.

सलमान की एक्स-मैनेजर की वजह से आई सलमान-अक्षय में दरार

जूम टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय और सलमान के बीच दरार डालने वाली कोई और नहीं बल्कि दबंग खान की एक्स-मैनेजर रेशमा शेट्टी हैं. इस रिपोर्ट में बताया गया है कि रेशमा को जब सलमान ने निकाल दिया तो वो अक्षय के लिए बतौर होस्ट के तौर पर उन्हीं शोज को पिच करने लगी जिसे सलमान खान होस्ट करते हैं. रेशमा ने 'बिग बॉस' और 'दस का दम' जैसे शोज के लिए अक्षय के लिए लॉबिंग शुरू कर दी थी. बताया जाता है कि ये बात अक्षय को अच्छे से पता थी कि रेशमा उनके लिए किस तरह के शो पिच कर रही हैं. लेकिन जब इस बात की भनक सलमान को लगी तो उनका अक्षय के ऊपर पारा चढ़ गया. यहीं से दोनों के रिश्ते में तल्खी आणि भी शुरू हो गई. बताया जाता है कि अक्षय ने इसी के चलते सलमान की बहन अर्पिता की दिवाली में नहीं जाने का फैसला लिया जबकि उसी दिन वो किसी और दिवाली पार्टी अटेंड करने पहुंचे थे.

यहीं नहीं सलमान और अक्षय के रिश्ते के बीच दरार आने के पीछे अजय देवगन को भी एक वजह बताया जा रहा है. जैसा कि आपको पता है कि पहले करण जोहर और सलमान अक्षय को लेकर 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' पर आधारित फिल्म बनाने वाले थे. लेकिन सलमान को जब पता चला कि उनके अच्छे दोस्त अजय देवगन भी इसी सब्जेक्ट पर आलरेडी एक फिल्म बनाने जा रहे हैं. तो उन्होंने बाद में हाथ पीछे खिंच लिए.

A post shared by sallumar (@sallu_mar) on

A post shared by *GR8Stars* (@gr8.stars) on

बहरहाल सलमान और अक्षय दोनों गोवा में आयोजित इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI ) के समापन समारोह के लिए गोवा पहुंच चुके हैं. अब देखना इंटरेस्टिंग होगा कि ये दोनों स्टार एक साथ स्टेज पर या मीडिया इंटरेक्शन के लिए आते हैं कि नहीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi