S M L

हीरा कारोबारी राजेश्वर उदानी की हत्या के लिए देबोलिना से हुई पूछताछ के बाद आया पहला इंटरव्यू

हीरा कारोबारी राजेश्वर उदानी की हत्या के बाद मुंबई पुलिस ने पूर्व मंत्री के पीए और एक कांस्टेबल को गिरफ्तार किया है

Updated On: Dec 10, 2018 12:04 AM IST

Arbind Verma

0
हीरा कारोबारी राजेश्वर उदानी की हत्या के लिए देबोलिना से हुई पूछताछ के बाद आया पहला इंटरव्यू

हीरा कारोबारी राजेश्वर उदानी की हत्या के बाद मुंबई पुलिस ने पूर्व मंत्री के पीए और एक कांस्टेबल को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री देबोलिना भट्टाचार्य से घाटकोपर में पुलिस ने कई घंटों तक पूछताछ की है, जिसके बाद उन्हें वहां से जाने दिया गया. इस पुलिसिया पूछताछ के बाद देबोलिना ने एक टेलीफोनिक इंटरव्यू दिया है.

देबोलिना ने पूछताछ के बाद इंटरव्यू में किया खुलासा

टीवी एक्ट्रेस देबोलिना भट्टाचार्य ने घाटकोपर पुलिस के सामने अपना बयान दिया जिसके बाद अब उनका एक इंटरव्यू भी सामने आया है. स्पॉटबॉय. कॉम ने देबोलिना से फोन पर कई सारे सवाल किए जिसके जवाब उन्होंने बेहद अच्छे से दिए. देबोलिना अभी अपने घर पर सुरक्षित हैं और उन्होंने कहा है कि वो जल्द ही प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाली हैं. मीडिया में लिखी बातों से वो बुरी तरह आहत हुई हैं. वो, उनकी मां और दोस्त घबराए हुए हैं. देबोलिना से जब सवाल किया गया कि सीनियर पुलिस पीआई रोहिणी काले से बात की गई तो उन्होंने कहा कि आप को डिटेन्ड नहीं किया गया था जिसके जवाब में देबोलिना ने कहा कि, ‘बिल्कुल, लेकिन मीडिया ये बात नहीं समझती कि डिटेन्ड और पूछताछ में फर्क है. मैं उन सभी मीडिया के खिलाफ एक्शन लूंगी जिन्होंने गलत तरीके से खबर रिपोर्ट की है. मैं उदानी से महज 3 बार ही मिली हूं. मेरा नंबर सिर्फ सचिन पवार की कॉल लिस्ट में मिला है इसीलिए मुझे पूछताछ के लिए बुलाया गया था. ये सिर्फ एक जनरल पूछताछ थी.’

View this post on Instagram

Shocking: TV #Actress #DevoleenaBhattacharjee Questioned For #Diamond #Merchant’s #Murder! @devoleena

A post shared by SpotboyE (@spotboye) on

क्या सचिन पवार के साथ लिव-इन में थीं देबोलिना?

इस सवाल के जवाब में देबोलिना ने कहा कि ये सच नहीं है. मैं अपनी मां के साथ रहती हूं. क्या आप मजाक कर रहे हैं? मैं गुवाहाटी में थी कुछ दिन पहले लेकिन जब मैं मुंबई आई तो मुझे पुलिस ने फोन किया. ऐसे कई सारे सवालों के जवाब देबोलिना ने इस इंटरव्यू के दौरान दिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi