S M L

हिरानी पर लगे आरोपों पर बोलीं दीया मिर्जा, कहा- इस मामले की हो आधिकारिक जांच

एक महिला ने दावा किया है कि फिल्म ‘संजू’ में काम करने के दौरान हिरानी ने उनका यौन उत्पीड़न किया था

Updated On: Jan 21, 2019 11:09 AM IST

Arbind Verma

0
हिरानी पर लगे आरोपों पर बोलीं दीया मिर्जा, कहा- इस मामले की हो आधिकारिक जांच

मीटू मूवमेंट के तहत साल 2019 में राजकुमार हिरानी पर यौन शोषण का आरोप लगा है. उन पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. हालांकि, हिरानी ने अपने ऊपर लगे आरोपों का खंडन करते हुए उसे सिरे से नकार दिया है. लेकिन हिरानी पर इस तरह के आरोप लगने के बाद बॉलीवुड के कई स्टार्स सकते में हैं. फिल्म ‘संजू’ में उनके साथ काम कर चुकीं अभिनेत्री दीया मिर्जा ने अब इस मामले में अपना पक्ष रखा है.

हिरानी पर दिया का आया बयान

पिंकविला से बातचीत में दीया मिर्जा ने कहा कि, ‘मैं इस खबर के बारे में जानकर काफी हैरान हूं. मैं राजू सर को 15 साल से जानती हूं. मैं चाहती हूं कि इस पूरे मामले की आधिकारिक जांच हो. लो एक बहुत ही अच्छे इंसान हैं और अभी मेरे लिए इस बारे में बोलना गलत होगा क्योंकि मुझे पूरी जानकारी नहीं है.’ वहीं, लेखक अपूर्व असरानी ने इस मामले पर कहा कि, ‘मैंने उस महिला पर भरोसा करने का फैसला लिया है क्योंकि रसूखदार फिल्मकार के खिलाफ बोलने के लिए हिम्मत की जरूरत होती है. मेरा मानना है कि ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ के पोस्टर और प्रोमो से श्रीमान हिरानी का नाम हटाकर निर्माताओं ने सही किया.’

संजू के दौरान किया था उत्पीड़न

हफपोस्ट इंडिया के एक लेख में एक महिला ने दावा किया है कि फिल्म ‘संजू’ में काम करने के दौरान हिरानी ने उनका यौन उत्पीड़न किया था. लेकिन हिरानी ने इन सभी आरोपों को सिरे से नकार दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi