विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

'कुंडली भाग्य' से सिमर के प्रेम धीरज धूपर टीवी पर वापसी करेंगे

कुमकुम भाग्य के स्पिन-ऑफ शो कुंडली भाग्य में मुख्य अभिनेता के रोल के लिए धीरज धूपर को फाइनल किया गया है

Rajni Ashish Updated On: Jun 18, 2017 04:59 PM IST

0
'कुंडली भाग्य' से सिमर के प्रेम धीरज धूपर टीवी पर वापसी करेंगे

हमने आपको कुछ दिनों पहले ही ये बता दिया था कि जी टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'कुमकुम भाग्य' का स्पिन-ऑफ बनाया जा रहा है. हमने आपको बताया था कि जी टीवी और शो की प्रोडूसर एकता कपूर ने मिलकर 'कुमकुम भाग्य' के स्पिन-ऑफ शो 'कुंडली भाग्य' को लाने कि तैयारी में लग गए हैं.

अब 'कुंडली भाग्य' के मुख्य अभिनेता के तौर पर 'ससुराल सिमर का' फेम के प्रेम यानी टीवी स्टार धीरज धूपर को फाइनल किये जाने कि खबर आ रही है.

कैसेनोवा के किरदार में धीरज दिखाई देंगे d-2

कलर्स के पॉपुलर टीवी शो 'ससुराल सिमर का' में प्रेम के रूप में देश हर घर का हिस्सा बनने वाले धीरज धूपर, तीन महीने के मिनी ब्रेक के बाद टीवी पर वापसी करने वाले हैं. 'ससुराल सिमर का' को अलविदा कहने वाले धीरज ने टीवी स्टार शब्बीर अहलूवालिया-स्रिति झा स्टारर 'कुमकुम भाग्य' के स्पिन-ऑफ 'कुंडली भाग्य' में मेल लीड की भूमिका निभाने के लिए फाइनल किया गया है.

kumkum-bhagya-7594

धीरज ने इस शो के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'यह एक सपने जैसा रोल है क्योंकि दर्शकों ने मुझे इसके पहले कभी भी इस अवतार में नहीं देखा होगा. 'ससुराल सिमर का' में एक ईमानदार और जिम्मेदार पति का रोल निभाने के बाद, अब मैं 'कुंडली भाग्य' में मैं अब एक आकर्षक और स्टाइलिश कैसेनोवा की भूमिका निभाते हुए दिखायी दूंगा'.

धीरज ने शब्बीर के साथ उनकी तुलना किये जाने पर भी बात करते हुए कहा कि, 'बेशक, शब्बीर ने अपने शो पर एक शानदार काम किया है, लेकिन 'कुंडली भाग्य' मेरा शो है. शब्बीर से तुलना जरूर कि जाएगी, लेकिन मैं नए शो के साथ अपनी अलग पहचान बनाऊंगा'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi