S M L

धर्मेंद्र ने सुनाया सलमान खान की बहादुरी का किस्सा, जानकर दंग रह जाएंगे आप

धर्मेंद्र को आज भी याद है सालों पुरानी सलमान की यह बात, खुद सलमान को नहीं होगी याद .

Ankur Tripathi Updated On: Aug 11, 2018 02:57 PM IST

0
धर्मेंद्र ने सुनाया सलमान खान की बहादुरी का किस्सा, जानकर दंग रह जाएंगे आप

बीते रोज देओल परिवार की फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' का ट्रेलर रिलीज हो गया . ट्रेलर लॉन्च के मौके पर पूरा देओल परिवार फिल्म की स्टारकास्ट के साथ मौजूद दिखाई दिया . धर्मेंद्र की फिल्म का ट्रेलर बेहद शानदार है . इस ट्रेलर में देओल परिवार के अलावा बॉलीवुड के भाईजान यानी  सलमान खान भी नजर आए . ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब धर्मेंद्र से सलमान खान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सलमान से जुड़ा एक खास किस्सा मीडिया को सुनाया .

धर्मेंद्र ने कहा '' सलमान खान एक अच्छे इंसान हैं . मुझे आज भी याद है, मैं उनके साथ शूटिंग कर रहा था . और उसी वक्त फिल्म का कैमरा तालाब में जा गिरा . सलमान ने बिना कुछ सोचे समझे तलाब में छलांग लगा दी . और गहराई से जाकर कैमरा निकाल लाया . मैं समझता हूं जिंदगी में अच्छा इंसान होना जरूरी है. जो असल में आपको एक बड़ा और कामयाब आदमी बनाता है, और सलमान वैसे ही व्यक्ति हैं . '' धर्मेंद्र की यह बात सुनकर सभी दंग रह गए .

[ यह भी पढ़ें : 'यमला पगला दीवाना फिर से' का मनोरंजन से भरपूर ट्रेलर हुआ रिलीज ]

सलमान खान और धर्मेंद्र एक दूसरे के बेहद करीब हैं . जिस वजह से सलमान धर्म जी की बहुत इज्जत करते हैं . आपको बताते चलें, फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' में देओल परिवार के अलावा बिन्नू ढिल्लन , कीर्ति खरबंदा, सतीश कौशिक , नजर आएंगे वहीं रेखा , सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान कैमियो रोल में हैं।

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi