S M L

‘तख्त’ लेकर आ रहे हैं करण जौहर, मेगा स्टार्स से भरी पड़ी है फिल्म

इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन्स की अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताया है

Arbind Verma Updated On: Aug 09, 2018 10:11 AM IST

0
‘तख्त’ लेकर आ रहे हैं करण जौहर, मेगा स्टार्स से भरी पड़ी है फिल्म

धर्मा प्रोडक्शन्स बहुत जल्द एक और फिल्म लेकर आ रहा है, जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे नजर आने वाले हैं. फिल्म का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर जारी किया गया है जिसमें फिल्म के सभी सितारों के नामों का भी खुलासा किया गया है. ये एक मल्टी स्टारर फिल्म है.

तख्त लेकर आ रहे हैं करण जौहर

धर्मा प्रोडक्शन्स बहुत जल्द ‘तख्त’ नाम से एक फिल्म लेकर आ रहा है. इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है जिस पर फिल्म से जुड़े सभी स्टार्स का नामों का भी खुलासा किया गया है. इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, जाह्नवी कपूर, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर नजर आने वाले हैं. इतने सारे सितारों से सजी इस फिल्म के बारे में चर्चा तो पहले से ही हो रही थी लेकिन नाम और स्टार्स का खुलासा नहीं किया गया था. करण ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘इतिहास से जुड़ी ये एक अविश्वसनीय कहानी है. राजसी मुगल सिंहासन के लिए एक महाकाव्य लड़ाई...एक कहानी परिवार की, महत्वाकांक्षा की, लालच की, विश्वासघात की, प्रेम की और उत्तराधिकार की…‘तख्त’ युद्ध और प्यार के बारे में है.’

धर्मा प्रोडक्शन्स की सबसे महंगी फिल्म होगी तख्त

इस फिल्म की कहानी मुगलों पर आधारित होगी. खबर के मुताबिक, रणवीर सिंह और विक्की कौशल दो भाइयों की भूमिका में दिखाई देंगे. रणवीर की प्रेमिका के किरदार में आलिया भट्ट और बहन के किरदार में करीना कपूर खान नजर आएंगी. जाह्नवी कपूर, विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन्स की अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताया है. अनिल कपूर फिल्म में शाहजहां की भूमिका में नजर आएंगे. रणवीर इस फिल्म में औरंगजेब यानि नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे. ये फिल्म 2020 में रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi