S M L

धर्मा प्रोडक्शन जल्द ला सकती है ‘दोस्ताना’ का सीक्वल, जॉन-अभिषेक को लग सकता है झटका

इस फिल्म में दर्शकों को इन तीनों के बीच लव ट्राएंगल देखने को मिलेगा

Arbind Verma Updated On: Aug 08, 2018 03:51 PM IST

0
धर्मा प्रोडक्शन जल्द ला सकती है ‘दोस्ताना’ का सीक्वल, जॉन-अभिषेक को लग सकता है झटका

साल 2008 में धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘दोस्ताना’ के सीक्वल बनने की खबरें काफी समय से मीडिया में आ रही हैं. फिल्म के लिए सही स्क्रिप्ट की तलाश में धर्मा प्रोडक्शन काफी समय से था, जिसकी तलाश अब जाकर पूरी हो गई है. अब बहुत जल्द इस फिल्म पर काम शुरू कर दिया जाएगा.

जल्द आएगा दोस्ताना का सीक्वल

काफी वक्त से धर्मा प्रोडक्शन साल 2008 में आई उनके बैनर की फिल्म ‘दोस्ताना’ के लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश कर रहा था, जो कि अब जाकर पूरी हो गई है. अब इस फिल्म के सीक्वल पर काम जल्द ही शुरू होने वाला है. आ रही खबरों के मुताबिक, 10 सालों के लंबे इंतजार के बाद धर्मा प्रोडक्शन को ‘दोस्ताना 2’ के लिए सही स्क्रिप्ट मिल चुकी है. कहा जा रहा है कि धर्माप्रोडक्शन जल्द ही इस फिल्म पर काम शुरू कर सकता है. एक अखबार के मुताबिक, फिल्म की स्क्रिप्ट पर फिलहाल काम चल रहा है, जिसे इस महीने के आखिर तक पूरा कर लिया जाएगा. अगले साल की शुरुआत में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है.

नए स्टार कास्ट से सजी होगी फिल्म

फिल्म से जुड़े सूत्र ने अखबार को बताया है कि, ‘करण जौहर ‘दोस्ताना 2’  में दो नए कलाकारों को कास्ट करना चाहते हैं. फिल्म में एक नई लड़की भी होगी. इस फिल्म में दर्शकों को इन तीनों के बीच लव ट्राएंगल देखने को मिलेगा. करण किसी ए-लिस्ट अदाकारा के नाम पर विचार कर रहे हैं.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi