S M L

‘धड़क’ के सेट से लीक हुआ था ये वीडियो, अब मेकर्स ने उठाया ये सख्त कदम

फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग के सेट से वीडियोज लीक होने से इसके मेकर्स परेशान हैं

Akash Jaiswal Updated On: Mar 12, 2018 04:35 PM IST

0
‘धड़क’ के सेट से लीक हुआ था ये वीडियो, अब मेकर्स ने उठाया ये सख्त कदम

ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘धड़क’ के सेट पर इसके डायरेक्टर शशांक खेतान और प्रोड्यूसर करण जौहर ने मोबाइल फोन के इस्तेमाल पर बैन लगा दिया है. हाल ही में फिल्म के सेट कुछ वीडियोज लीक हुए थे जिसके चलते इसके मेकर्स परेशानी में पड़ गए हैं. इन वीडियोज में ईशान और जाह्नवी नदी किनारे शूट करते हुए नजर आए थे.

मेकर्स ने अपनाया ‘नो फोन पॉलिसी

अब फिल्म के किसी भी लुक और सीन्स को लीक होने से बचाने के लिए मेकर्स ने ‘नो फोन पॉलिसी’ इस्तेमाल करने का प्लान किया है. इसके तहत अब फिल्म के सेट के अंदर जाने से पहले इस फिल्म के टीम मेंबर्स को अपना फोन जमा कराना होगा जिसके बाद ही इन्हें अंदर एंट्री दी जाएगी. मिड-डे से बातचीत में निर्देशक शशांक ने कहा, “ये बेहद दुखद है कि लोग शूटिंग सेट से फुटेज लीक कर देते हैं. हम अपने प्रोडक्ट को बचाने के लिए इतना ही कर सकते हैं लेकिन आउटदूर लोकेशन पर क्या होगा? ये हमारे लिए मुश्किल है. हर किसी के पास कैमरा फोन है. किस किस को रोके? अगर लोग हमारी मदद करते तो ज्यादा अच्छा होता.”

Back to Work: ‘धड़क’ के सेट पर लौटी जाह्नवी कपूर, सामने आई ये फोटो

हाल ही में जाह्नवी कपूर इस फिल्म की शूटिंग के सेट पर लौटी. उस समय सेट से जाह्नवी की एक फोटो भी देखने को मिली जिसमें वो साड़ी पहनी नजर आईं. एक सूत्र ने बताया कि क्योंकि ये मराठी फिल्म ‘सैराट’ का रीमेक है इसलिए फिल्म की कहानी को सभी जानते हैं. लेकिन इस फिल्म के सस्पेंस को बरकार रखना जरूरी है. इसलिए अब इसे मेकर्स कोशिश कर रहे हैं कि आउटडोर फिल्म शूटिंग के समय इजाजत लेकर इसे स्ट्रिक्ट सिक्यूरिटी जोन में शूट किया जाए ताकि फिल्म के किसी भी डिटेल्स को लीक होने से बचाया जा सके.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi