S M L

टीवी के पॉपुलर एक्टर मोहित रैना के साथ शूटिंग के वक्त हुआ हादसा

रिपोर्ट के मुताबिक, अपकमिंग वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान मोहित रैना बुरी तरह से घायल हो गए

Updated On: Nov 30, 2018 09:55 PM IST

Rajni Ashish

0
टीवी के पॉपुलर एक्टर मोहित रैना के साथ शूटिंग के वक्त हुआ हादसा

सीरियल 'देवों के देव' महादेव में महादेव का किरदार निभाने वाले टीवी एक्‍टर मोहित रैना के साथ हादसा हो गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, अपकमिंग वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान मोहित रैना बुरी तरह से घायल हो गए. मोहित अपने शो की शूटिंग लखनऊ में कर रहे हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में मोहित रैना ने इस बारे में बात करते हुए कहा ‘ लखनऊ के मलीहाबाद इलाके में शो के सीन को शूट करते हुए मुझे चोट लग गई. हम शूटिंग के हिसाब से चल रहे थे. लेकिन एक एक्शन सीन करते हुए मेरा अंदाजा गलत हुआ और मैं जब तक इससे बचता तब तक मेरी बाईं आंख पर चोट लग गई. इसके बाद तुरंत मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद डॉक्टर्स ने इसका इलाज करते हुए मेरी आंख के ऊपर टांके भी लगाए. भगवान की कृपा से मेरी आंख बच गई. मैं तुरंत एक दिन आराम के बाद सेट पर लौट आया और शूटिंग शुरू कर दी.‘

आपको बता दें, मोहित रैना एक वेब सीरीज के जरिये डिजिटल वर्ल्ड में डेब्‍यू करने जा रहे हैं. इस वेब सीरीज में वो उत्तर प्रदेश के पॉपुलर आईपीएस अफसर नवनीत सिकेरा का रोल निभा रहे हैं. इस पुलिस अधिकारी की शख्सियत की बात करें तो नवनीत सिकेरा यूपी के उन दुर्लभ आईपीएस अधिकारियों में से एक हैं जिन्होंने राज्य से जुर्म के सरगनाओं का खत्मा किया है.इस वेब सीरीज बायोपिक फिल्‍म में बिदिता बाग मोहित रैना के अपोजिट नजर आएंगी. गौरतलब हे कि बिदिता बाग ने नवाजुद्दीन सिद्दकी की फिल्‍म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' में एक अहम भूमिका निभाई थी.

बता दें कि वर्तमान इस वेब सीरीज को 'भौकाल' नाम दिया गया है. जिसकी शूटिंग लखनऊ में चल रही है. एप्लायंस एंटरटेनमेंट नवनीत की इस बायोपिक को बना रहे हैं. वहीं इस वेब सीरीज का डायरेक्‍शन जतिन वाग्ले कर रहे हैं, जिन्होंने मांझा मराठी जैसी शानदार मराठी फिल्मों को डायरेक्‍ट किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi