S M L

Shocking : डायमंड मर्चेंट के मर्डर केस में फंसी देवोलीना भट्टाचार्य, पूछताछ जारी

27 नवंबर को राजेश्वर किशोरीलाल अपने घर से निकले थे लेकिन वापस नहीं लौटे. जिसके बाद घर वालों ने पुलिस में रिपोर्ट कराई और पुलिस ने अपने जांच शुरू कर दी

Updated On: Dec 09, 2018 12:23 PM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking : डायमंड मर्चेंट के मर्डर केस में फंसी देवोलीना भट्टाचार्य, पूछताछ जारी

टीवी शोज की  दुनिया की नामचीन बहू यानी गोपी बहू उर्फ़ देवोलीना भट्टाचार्य को मुंबई पुलिस ने डायमंड मर्चेंट राजेश्वर किशोरीलाल के मर्डर के केस में गिरफ्तार किया गया है. जहां उनसे पूछताछ का सिलसला जारी है. आपको बता दें, देवोलीना का नंबर राजेश्वर किशोरीलाल की कॉल डिटेल्स में पाया गया है. जिसके बाद उन्हें पुलिस ने बुलाया है.

वहीं देवोलिना को कल घाटकोपर के पंत नगर पुलिस स्टेशन में ले जाया गया था. जहां उनसे इस मर्डर केस को लेकर पूछताछ की गई. बता दें, डायमंड मर्चेंट राजेश्वर किशोरीलाल कई दिनों से गायब चल रहे थे. जिसके बाद उनकी डेड बॉडी को पनवेल के फॉरेस्ट एरिया से बरबाद किया गया. इस मामले में पुलिस ने 2 अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है.

[ यह भी पढ़ें : Viral pics: मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें ]

ख़बरों की मानें तो 27 नवंबर को राजेश्वर किशोरीलाल अपने घर से निकले थे लेकिन वापस नहीं लौटे. जिसके बाद घर वालों ने पुलिस में रिपोर्ट कराई और पुलिस ने अपने जांच शुरू कर दी. वहीं देवोलिना को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है जहां उनसे जानकारी लेने की कोशिश की जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA
Firstpost Hindi