विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

बिग बॉस : क्यों किया 'गोपी बहू' ने शो में जाने से इनकार ?

देवोलीना ने कहा, "मैं शो के होस्ट सुपरस्टार सलमान खान के साथ काम करना चाहती हूं लेकिन मैं इस समय बिग बॉस में हिस्सा नहीं ले सकती"

Rajni Ashish Updated On: Sep 04, 2017 06:30 PM IST

0
बिग बॉस : क्यों किया 'गोपी बहू' ने शो में जाने से इनकार ?

जैसे जैसे कलर्स पर कॉन्ट्रोवर्सी से भरे रिएलिटी शो 'बिग बॉस 11' की टेलीकास्ट डेट नजदीक आती जा रही है वैसे में शो में एंट्री लेने वाले कंटेस्टेंट्स के बारे में खबरें तेजी से सामने आ रही हैं. इस शो में पॉपुलर शो 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू का किरदार निभा चुकी देवोलीना भट्टाचार्या के एंट्री लेने की खबरें काफी दिनों से चली आ रही थीं. अब खुद देवोलीना ने पूरी खबर पर बात करते हुए खुलासा किया है.

देवोलीना ने किया शो का ऑफर रिजेक्ट

देवोलीना भट्टाचार्या को इस शो के लिए निर्माताओं ने अप्रोच किया था लेकिन उन्होंने इस ऑफर को मना कर दिया है. एक बयान में देवोलीना ने कहा, "मैं शो के होस्ट सुपरस्टार सलमान खान के साथ काम करना चाहती हूं लेकिन मैं इस समय बिग बॉस में हिस्सा नहीं ले सकती. मुझे शो के लिए अप्रोच किया गया था. मैं चैनल और प्रोडक्शन हाउस की इज्जत करती हूं कि उन्होंने मुझे कंसीडर किया. लेकिन मैं हमेशा से डांस रिएलिटी शो या फिर खतरों के खिलाड़ी जैसे शो का हिस्सा बनना चाहती हूं. मैं इस समय उदयपुर में हूं और अपनी मां के साथ समय को एंज्यॉय कर रही हूं. मैं उनका बर्थडे सेलिब्रेट करने यहां आई हुई हूं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi