S M L

Trailer Out : 26/11 हमले पर बनी देव पटेल की फिल्म 'होटल मुंबई' का ट्रेलर रिलीज, यहां देखिए

देव पटेल की फिल्म 'होटल मुबई' का शानदार ट्रेलर आज ही रिलीज किया गया है. जी हां देव की फिल्म मुंबई में हुए 26 / 11 के आतंकवादी हमले पर बनी एक बेहतरीन फिल्म है

Updated On: Dec 11, 2018 06:39 PM IST

Ankur Tripathi

0
Trailer Out : 26/11 हमले पर बनी देव पटेल की फिल्म 'होटल मुंबई' का ट्रेलर रिलीज, यहां देखिए

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुके भारतीय मूल के ब्रिटिश अभिनेता देव पटेल की अगली फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. जी हां देव पटेल की फिल्म 'होटल मुबई' का शानदार ट्रेलर आज ही रिलीज किया गया है. इस फिल्म की कहानी उस खौफनाक रात से जुड़ी हुई है जिसे देश का कोई भी व्यक्ति कभी भूला नहीं सकता. जी हां देव की फिल्म मुंबई में हुए 26 / 11 के आतंकवादी हमले पर बनी एक बेहतरीन फिल्म है.

फिल्म का ट्रेलर बहुत ही शानदार है जिसमें देव पटेल ताज होटल के स्टाफ की भूमिका में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में वो एक सिख व्यक्ति की भूमिका में है जो ताज होटल में आए आतंकवादियों से होटल में रह रहे अपने गेस्ट को बचाने की कोशिश करता है. इस फिल्म के ट्रेलर को आप मिस नहीं कर सकते हैं. इस फिल्म के अनुपम खेर भी एक मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

[ यह भी पढ़ें : Shocking : 'पैडमैन' की प्रोड्यूसर प्रेरण अरोड़ा को नहीं मिली जमानत, 3 रातों से हैं जेल में ]

वहीं अदाकारी के बाद देव अब निर्देशन में भी कदम रख चुके हैं. वेबसाइट ‘वेराइटी’ के मुताबिक देव रिवेंज थ्रिलर फिल्म ‘‘मंकी मैन’’ के साथ निर्देशन की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. बता दें, देव इस फिल्म में अदाकारी भी करते नजर आएंगे. इस फिल्म की कहानी एक लड़के के इर्द गिर्द बुनी गई है. माना जा रहा है इस फिल्म की शूटिंग भारत में की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi