S M L

Buzz : देवानंद साहब की फैमिली ने भेजा टीवी शो 'देवानंद' के मेकर्स को लीगल नोटिस

लीजेंडरी एक्टर देवानंद की फैमिली ने कलर्स के नए शो के टाइटल के ऊपर सवाल उठाते हुए नोटिस भेज दिया है

Updated On: Jul 25, 2017 09:53 AM IST

Rajni Ashish

0
Buzz : देवानंद साहब की फैमिली ने भेजा टीवी शो 'देवानंद' के मेकर्स को लीगल नोटिस

हमने आपको बताया था कि जल्द ही कलर्स टीवी पर आशीष चौधरी स्टारर एक नया डिटेक्टिव बेस्ड शो टेलीकास्ट होने जा रहा है. अब ये शो अपने को लेकर लीगल मामले में फंसता हुआ दिख रहा है.

 

devan

Dev-Anand-1024x1024-15243

बताया जा रहा है कि अब जब ' देवानंद' को टेलीकास्ट होने में सिर्फ एक हफ्ते का वक्त ही बाकी है ऐसे में बॉलीवुड के लीजेंडरी एक्टर देवानंद की फैमिली ने शो के टाइटल के ऊपर सवाल उठाते हुए नोटिस भेज दिया है. सूत्र बता रह हैं कि अचानक से मिले नोटिस से शो के मेकर्स के रातों की नींद गायब हो गयी. इसके बाद अब शो के मेकर्स ने शो का टाइटल चेंज कर सिर्फ 'देव' रखने का फैसला लिया है.

शो के प्रोड्यूसर्स निसार परवेज और अलिंद श्रीवास्तव ने अभी तक इस सिलसिले में कुछ भी नहीं कहा है. लेकिन शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि ' हमें देवानंद की फैमिली की तरफ से एक नोटिस मिला था. जिसे चैनल को फॉरवर्ड कर दिया गया. जिसके बाद चैनल ने शो का नाम बदलकर 'देव' रखने का फैसला लिया है. सूत्र बताते हैं कि उन्हें अंदाजा नहीं था कि टाइटल को लेकर इतना बवाल मच जाएगा.

 

a

शो में मुख्य कलाकार की भूमिका अदा करने जा रहे फिल्म एंड टीवी स्टार आशीष चौधरी ने एक पेपर से बात करते हुए कहा कि "मेरे लिए एक न्यूज है. जहाँ तक मुझे पता है देवानंद जी की फैमिली को शो के टाइटल से इशू है. मेरा मानना है कि ये लीजेंडरी एक्टर देव साहब के लिए एक ट्रिब्यूट थी. लेकिन मैं उनके परिवार की भावना को भी समझ सकता हूं. मैंने अब अपने ब्लॉग का नाम भी बदल दिया है जिसे मैंने देवानंद बर्मन कर दिया था.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi