S M L

इस हीरोइन के लहंगे को तैयार करने में लगा डेढ़ महीना, डिजाइनर ने की लंबी रिसर्च

लहंगे को डिजाइनर एमी वोरा ने डिजाइन किया है, इस लहंगे को बनाने में 45 दिनों का वक्त लगा है, ड्रेस को बनाने में 6 कारीगरों की मदद ली गई है.

Updated On: Apr 13, 2018 07:40 AM IST

Rajni Ashish

0
इस हीरोइन के लहंगे को तैयार करने में लगा डेढ़ महीना, डिजाइनर ने की लंबी रिसर्च

जी टीवी का नया शो ‘इश्क सुभानअल्लाह’ इन दिनों चर्चा में हैं, वजह है शो की लीड एक्ट्रेस का स्पेशल लहंगा. शो के एक सीन में निकाह दिखाया गया है. जिसमें एक्ट्रेस के लिए स्पेशल लहंगा बनवाया गया है, इस लहंगे को बनाने में 45 दिनों का समय लगा.

एमी वोरा ने डिजाइन किया हैं ड्रेस

आपको बता दें, लहंगे को डिजाइनर एमी वोरा ने डिजाइन किया है, लहंगे का कलर मरून है जिसपर गोल्डन वर्क चढ़ाया गया है. इस लहंगे को बनाने में 45 दिनों का वक्त लगा है, ड्रेस को बनाने में 6 कारीगरों की मदद ली गई है. ड्रेस को वेलवेट के फैब्रिक से तैयार किया गया है.

klop09(1)

डिजाइनर एमी वोरा ने आजतक से बात करते हुए बताया कि उनके लिए यह काम मेहनत वाला था. लाजमी है कि शो में ईशा एक दुल्हन के किरदार में थीं तो उन्हें बेहद खूबसूरत दिखाने के लिए एमी और उनके टीम ने काफी अच्छे डिजाइन का कपड़ा चुना. एमी ने कहा,' हम लोगों ने  पाकिस्तान के मशहूर डिजाइनर अली ज़िशान, नोमी अंसारी, तेना दुर्रानी के कलेक्शन से प्रेरित होकर इस लहंगे को डिजाइन किया.

एमी पहचानती है मेरा टेस्ट - ईशा सिंह

ईशा सिंह ने भी आजतक से बात करते हुए कहा, वोरा एक बहुत अच्छी डिजाइनर है उन्हें पता है कि किस आर्टिस्ट पे क्या डिजाइन अच्छा लगता है उसी हिसाब से वो ऑउटफिट डिजाइन करती हैं. मुझे ये लहंगा पहनकर बहुत खुशी हुई. इस लहंगे की कढ़ाई ने मेरे दिल को छू लिया. एमी मेरे टेस्ट को पहचानती है इसलिए उन्होंने ये मास्टरपीस बनाया.

iii(15)

'इश्क सुभानअल्लाह' की कहानी एक मुस्लिम कपल ज़ारा और कबीर की लव स्टोरी पर बेस्ड है. शो की हीरोइन ट्रिपल तलाक के मुद्दे पर बात करती है. इस शो की शुरूआत ज़ारा और कबीर के निकाह से होती है और कुछ दिन बाद ही इन दोनों का तलाक भी हो जाता है. तलाक के बाद ही इनकी लव स्टोरी शुरू होती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi