S M L

Buzz: दीपिका और प्रियंका की ब्राइडल ड्रेस को लेकर डिजाइनर सब्यसाची हुए परेशान, सामने है ये बड़ी वजह

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के बिंदास एक्‍टर रणवीर सिंह के साथ 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.

Updated On: Nov 01, 2018 06:15 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Buzz: दीपिका और प्रियंका की ब्राइडल ड्रेस को लेकर डिजाइनर सब्यसाची हुए परेशान, सामने है ये बड़ी वजह
Loading...

बॉलीवुड गलियारे में इन दिनों शादियों की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. जहां दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के बिंदास एक्‍टर रणवीर सिंह के साथ 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. वहीं देसी गर्ल प्र‍ियंका चोपड़ा भी अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ 1 दिसंबर को सात फेरे लेने जा रही हैं. जिसके चलते हर तरफ इन बॉलीवुड की इन शादिओं की चर्चाएं हो रही हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Sabyasachi Mukherjee (@sabyasachiofficial) on

वहीं बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के हवाले से खबर आ रही है कि बॉलीवुड की दोनों दुल्हनें एक ही डिजाइनर से अपना वेडिंग आउटफिट एक ही डिजाइनर से डिजाइन करवाने वाली हैं. इसका मतलब अब डिजाइनर सब्यसाची ही इन दोनों दुल्हनों के आउटफिट को डिजाइन करने वाले हैं. जिसको लेकर डिजाइनर सब्यासाची बेहद उत्साहित भी हैं लेकिन इसके साथ ही उनको इन दुल्‍हनों को अलग दिखाने का चैलेंज भी है.

रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि शादी की रस्मों में दीपिका पादुकोण सब्यसाची द्वारा डिजाइन की गई आउटफिट पहनेंगी. तो वहीं शादी के दूसरे फंक्शन में अन्य डिजाइनर्स जैसे अनामिका खन्‍ना और अबू जानी-संदीप खोसला की डिजाइन ड्रेसेज पहनेंगी. बता दें वैसे अक्सर दीपिका पादुकोण को सब्यसाची द्वारा डिजाइन किए गए ड्रेस को पहनते हुए देखा जाता है. वहीं प्र‍ियंका लेकर यह भी खबरें वह डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहन सकती हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi