live
S M L

Omg: ‘अय्यारी’ के कुछ सीन्स पर रक्षा मंत्रालय ने जताई आपत्ति, कहा ‘सीन हटाया जाए'

नीरज पांडे ने बीते दिनों रक्षा मंत्रालय के लिए इस फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी

Updated On: Feb 05, 2018 04:27 PM IST

Akash Jaiswal

0
Omg: ‘अय्यारी’ के कुछ सीन्स पर रक्षा मंत्रालय ने जताई आपत्ति, कहा ‘सीन हटाया जाए'

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह की आनेवाली फिल्म ‘अय्यारी’ 9 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. लेकिन इसके पहले इस फिल्म को लेकर इसके मेकर्स नई मुसीबत में पड़ गए हैं. दरअसल, सैनिकों पर आधारित इस फिल्म के लिए मेकर्स ने स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी. ये स्क्रीनिंग खासतौर पर रक्षा मंत्रालय ने रखी गई थी जहां सेंसर बोर्ड को भी आमंत्रित किया गया था.

फिल्म के सीन्स पर रक्षा मंत्रालय ने जताई आपत्ति

फिल्म देखने के बाद रक्षा मंत्रालय के कुछ सदस्यों ने इस फिल्म के कुछ सीन्स को लेकर अपनी नाराजगी व्यक्त की. उन्होंने मेकर्स को इस फिल्म के सीन्स में बदलाव करने के सुझाव दिए. न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र ने बताया कि इस फिल्म के कुछ सीन्स यहां बहस का मुद्दा बन गए. इसलिए फिल्म की टीम को अब इसमें जरूरी बदलाव करने को कहा गया है. इसी के साथ मंत्रालय फिल्म के सीन को लेकर किसी भी तरह का स्टेटमेंट नहीं देना चाहता.

बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगे ‘पैडमैन’ और ‘अय्यारी’

आपको बता दें फिल्म ‘अय्यारी’ का मुकाबला बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे की आनेवाली फिल्म ‘पैडमैन’ से होगा. फिल्म ‘पैडमैन’ 26 जनवरी को रिलीज होनेवाली थी लेकिन संजय लीला भंसाली की गुजारिश पर अक्षय ने फिल्म के मेकर्स के साथ मिलकर इसकी रिलीज डेट 9 फरवरी के लिए पोस्टपोन कर दी थी.

‘अय्यारी’ में हैं बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार

आपको बता दें कि नीरज पांडे की इस फिल्म में सिद्धार्थ और रकुल प्रीत सिंह के अलावा बॉलीवुड के कई मंझे हुए कलाकरों ने भी काम किया है. इनमें मनोज बाजपेयी, नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर जैसे नाम भी शामिल हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi