S M L

Deepveer Ki Shadi: दीपवीर की शादी में ढोल-नगाड़ों के साथ शामिल होने आए दूल्हे के बराती, देखें तस्वीरें

वहीं इस धमाकेदार जोड़ी की शादी को और यादगार और शानदार बनाने के लिए दूल्‍हे के बाराती हाल ही में इटली के लिए रवाना हो गए हैं.

Updated On: Nov 13, 2018 03:22 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Deepveer Ki Shadi: दीपवीर की शादी में ढोल-नगाड़ों के साथ शामिल होने आए दूल्हे के बराती, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण कल यानी बुधवार को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. अपनी शादी के जहां यह जोड़ी दो दिन पहले इंटली के लिए रवाना हो गई है. वहीं इस धमाकेदार जोड़ी की शादी को और यादगार और शानदार बनाने के लिए दुल्‍हन और दूल्‍हे दोनों तरफ के बाराती हाल ही में इटली के लिए रवाना हो गए हैं. जिसकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं.

1

IMG-20181112-WA0005

रणवीर सिंह की तरफ से शादी में शरीक होने वाली महि‍लाएं ने अपनी खुशी का इजहार सोशल मीडिया पर किया है. जिसमें वो ढोल-नगाड़ों के साथ दीपवीर की शादी में धमाल मचाने के लिए तैयार है. इन सभी तस्‍वीरों में शादी में शरीक होने वाली इन सभी महिलाओं के चेहरे में खुशी देखकर यह साफ जाहिर है कि ये सभी महिलाएं दीपिका-रणवीर शादी को खास बनाने के लिए पूरी तैयारियां करके निकली हैं.

IMG-20181112-WA0002 IMG-20181112-WA0006

बता दें, दीपिका-रणवीर 14 नवंबर को साउथ इंडियन रीति रिवाजों के अनुसार शादी करेंगे और अगले दिन वो नॉर्थ इंडियन रीति रिवाजों से एक दूसरे के साथ फेरे लेंगे. इटली के लेक कोमो में शादी होने के बाद दीपवीर अपनी शादी का पहला रिसेप्शन बेंगलुरु के लीला पैलेस में देंगे, जिसके बाद दोनों मुंबई के ग्रैंड हयात में 28 नवंबर को पार्टी देंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi