विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

दीपिका ने डरते-डरते शेयर की बेटे सोहम की फोटोग्राफ

टीवी स्टार दीपिका सिंह अपने बेटे की पिक्चर्स को पब्लिक करने से डर रहीं थी लेकिन अब उन्होंने अपने डर पर काबू पा लिया है

Rajni Ashish Updated On: Jul 06, 2017 03:14 PM IST

0
दीपिका ने डरते-डरते शेयर की बेटे सोहम की फोटोग्राफ

स्टार प्लस के बेहद लोकप्रिय रहे शो 'दिया और बाती हम' में आईपीएस संध्या राठी का मुख्य किरदार निभाने वाली टीवी स्टार दीपिका सिंह को कौन नहीं जानता.

अपनी उम्दा एक्टिंग से दीपिका सिंह इस देश के हर घर का अभिन्न हिस्सा बन गयीं थी. हमने आपको उनके उनके घर में नन्हे मेहमान आने की खुशखबरी भी दी थी.

अब दीपिका ने अपने बेटे की तस्वीर और उसका नाम अपने फैंस से डरते हुए साझा किया है.

अब आप सोच रहे होंगे कि अपने शो 'दिया और बाती हम' में तेज तर्रार पुलिस अफसर का किरदार निभाने वाली संध्या राठी कुख्यात अपराधियों से भी नहीं डरती थी.

वो असल जीवन में आखिर अपने बेटे की तस्वीर पोस्ट करने से इतना क्यों डर रहीं थी. दरसल दीपिका अपने बेटे की पिक्चर्स को पब्लिक करने से डर रहीं थी.

यहां तक कि दीपिका अपने पति की पिक्चर को शेयर करने से भी डरती थीं. हालांकि अब दीपिका ने अपने इस डर पर जीत हासिल कर ली है.

दीपिका ने अपने बेटे और पति की पिक्चर को शेयर करते हुए लिखा. मेरे बेटे और पति की तस्वीर साझा करने के बारे में मैं थोड़ा डरी हुयी थी.क्योंकि मैं उन दोनों के लिए बहुत ज्यादा पोजेसिव हूं.

इसलिए मैंने अपने बेटे 'सोहम' की पिक्चर्स अपलोड नहीं की. लेकिन आज मैं इस तस्वीर को शेयर कर अपने डर काबू पाने की कोशिश कर रही हूं, मुझे आश्चर्य है कि इस कोलाज को आप लोगों के साथ शेयर कर मुझे खुद को पहले से ज्यादा मजबूत महसूस कर रही हूं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi