S M L

आखिर क्यों मिले दीपिका, रणबीर और रणवीर एक साथ?

क्या तीनों जल्द किसी फिल्म में दिखाई देंगे एक साथ?

Updated On: Nov 20, 2017 10:48 PM IST

Arbind Verma

0
आखिर क्यों मिले दीपिका, रणबीर और रणवीर एक साथ?

दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर और रणवीर सिंह से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है कि तीनों ने मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में मुलाकात की है. सूत्रों के मुताबिक ये एक आफिशियल मीटिंग थी.

maxresdefault (3)1

इससे पहले इस तरह से चोरी-छुपके इन्हें मिलते हुए कभी नहीं देखा गया है. ये तो सभी जानते हैं कि रणबीर कपूर, दीपिका के एक्स ब्वॉयफ्रेंड हैं और अभी हाल में दीपिका और रणवीर सिंह एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. इन तीनों का एक साथ मिलना महज एक इत्तेफाक तो नहीं हो सकता. कुछ तो है जो ये तीनों दुनिया से छिपाकर रखना चाहते हैं.

20-1453277203-deepika-padukone-speaks-about-ranveer-singh-acting-with-ranbir-kapoor1

आपको बता दें कि शाम के वक्त इन तीनों को होटल ताज लैंड्स में जाते हुए देखा गया था. जहां तीनों ने काफी देर तक बातें कीं. अभी कुछ दिनों पहले ही ये भी खबर आ रही थी कि निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा इन तीनों को अपनी फिल्म में एक साथ कास्ट करना चाहते हैं. उस वक्त इन तीनों को उनके ऑफिस में भी देखा गया था. लेकिन वो महज एक चर्चा का विषय बनकर रह गई.

maxresdefault (2)1

चोपड़ा के ऑफिस में मिलने के बाद आज एक बार फिर इन तीनों को एक साथ फाइव स्टार होटल में देखा गया है. अब कयास ये लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही तीनों किसी फिल्म में एक साथ नजर आ सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi