S M L

दीपिका की शादी पर उनके एक्‍स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ माल्या ने कह दिया कुछ ऐसा, अब क्‍या करेंगे रणवीर

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी 14-15 नवंबर को होगी.

Updated On: Oct 24, 2018 12:35 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
दीपिका की शादी पर उनके एक्‍स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ माल्या ने कह दिया कुछ ऐसा, अब क्‍या करेंगे रणवीर
Loading...

बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की खबर आते ही उनके चाहने वालों में बेहद उत्‍साह देखने को मिल रहा है. गौरतलब है कि यह रोमांटिक जोड़ी 14-15 नवंबर के दिन शादी के बंधन में बंध जाएगी. शादी के ऐलान के बाद से लगातार इस जोड़ी को बधाइयां मिल रही हैं. लेकिन इन बधाई देने वालों मे एक ऐसा भी शख्स है जो कभी दीपिका की लाइफ में बहुत मायने रखता था. आपको बता दें कि यह और कोई नहीं बल्‍कि दीपिका के कथित एक्स ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ माल्या हैं.

 Deepika Padukone

गौरतलब है कि दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की तारीख की जानकारी दी थी. उनके इसी पोस्ट पर कई बड़े सितारों ने उन्हें मुबारकबाद पेश की. इसी पोस्ट पर अब सिद्धार्थ माल्या का भी कमेंट देखने को मिला है. सिद्धार्थ माल्या ने दीपिका के पोस्ट पर ‘किस’ वाला इमोजी कमेंट किया है.

हालांकि दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी की खबर देकर सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है. शादी की तारीख का तो पता चल गया है लेकिन वेन्यू को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. खबरों की मानें तो दीपिका रणवीर की शादी इटली में होगी. वहीं कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका-रणवीर का शानदार वेडिंग रिसेप्शन मुंबई के होटल ग्रैंड हयात में 30 नवंबर और 1 दिसंबर को होगा.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi