विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

पद्मावती को लेकर अफवाहें कौन फैला रहा है?

खबरों के अनुसार इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण ने अपनी शूटिंग पूरी कर ली है

Akash Jaiswal Updated On: Aug 31, 2017 03:43 PM IST

0
पद्मावती को लेकर अफवाहें कौन फैला रहा है?

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में अपनी लाजवाब केमिस्ट्री के बाद अब संजय लीला भंसाली के साथ ‘पद्मावती’ पर काम कर रहे हैं. मीडिया में रिपोर्ट्स थीं की इस फिल्म के लिए दीपिका ने अपनी शूटिंग पूरी कर ली है. अब उन्होंने 3-4 दिन फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग पूरा करने के लिए रखा है जिसके बाद इस फिल्म से उनका काम पूरा हो जाएगा.

पर इस फिल्म के प्रवक्ता ने दीपिका को लेकर चल रही खबरों का खंडन किया है. उनके द्वारा जारी किए गए एक स्टेटमेंट में उन्होंने कहा कि. “यह रिपोर्ट बेहद गलत है. फिल्म की प्राइमरी स्टारकास्ट को अभी भी कुछ सीन्स शूट करने हैं. मीडिया में चल रही हैं अफवाहें बेबुनियाद और निराधार है.”

इस फिल्म की शूटिंग के शुरुआत से ही इसके मेकर्स को कई तरह की मुसीबतों का सामना करना पड़ा. राजपूत कार्नी सेना द्वारा इस फिल्म को लेकर जगह-जगह विरोध किए जाने के बाद इसकी शूटिंग मुंबई में शुरू की गई. यहां भी आये दिन फिल्म को कई सारे अटकलों का सामना करना पड़ा.

‘बस दीपिका पादुकोण में ही है मेरे किरदार को पर्दे पर उतारने का माद्दा’

बता दें, रानी पद्मावती की जीवन पर आधारित इस फिल्म में दीपिका ‘पद्मावती’ के किरदार निभाएंगी. वहीं रणवीर अलाउद्दीन खिलजी और शहीद कपूर राजा रावल रतन सिंह की भूमिका निभाएंगे. इस फिल्म में अदिति राव हैदरी भी नजर आएंगी.

पद्मावती: रणवीर-दीपिका के फैंस के लिए है बुरी खबर

इस फिल्म के रिलीज को लेकर खबरें आ रही थी कि इसकी शूटिंग में देरी के कारण इसकी रिलीज डेट अगले साल अप्रैल के लिए बढ़ा दी गई है. पर इसपर अभी फिल्म का मेकर्स की और से कोई जवाब नहीं आया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi