S M L

‘पद्मावत’ के बाद अब इस डायरेक्टर के साथ काम करने वाली हैं दीपिका पादुकोण

दीपिका और रणवीर इसी साल नवंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं

Updated On: Sep 19, 2018 08:32 AM IST

Arbind Verma

0
‘पद्मावत’ के बाद अब इस डायरेक्टर के साथ काम करने वाली हैं दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने ‘पद्मावत’ के बाद से कोई भी फिल्म अब तक साइन नहीं की है. हालांकि, एक फिल्म ‘सपना दीदी’ उनके हाथ में आई थी जिसे विशाल भारद्वाज बनाने वाले थे लेकिन इस फिल्म के शुरू होने से पहले ही इरफान खान को कैंस हो गया और ये फिल्म अधर में ही लटक गई. दीपिका ने इस फिल्म के लिए मिला साइनिंग अमाउंट भी विशाल को लौटा दिया था. लेकिन एक बार फिर से ये खबर आ रही है कि उन्हें एक फिल्म ऑफर हुई है.

मेघना गुलजार के साथ करेंगी दीपिका काम

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, निर्देशक मेघना गुलजार और दीपिका पादुकोण के बीच फिल्म को लेकर बातचीत चल रही है. रिपोर्ट ने करीबी सूत्रों के हवाले से ये जानकारी दी है. ऐसी भी खबरें सामने आ रही थीं कि मेघना, हेमा मालिनी की ‘सीता-गीता’ और श्रीदेवी की ‘चालबाज’ की तर्ज पर जुड़वा बहनों की कहानी को सामने लेकर आएं. हालांकि, वो दीपिका के साथ किस फिल्म को लेकर बात कर रही हैं, ये तो हम नहीं जानते लेकिन इन सारी जानकारियों को आने में थोड़ा वक्त लगेगा.

शादी की तैयारियों में बिजी हैं दीपिका

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी करने वाले हैं, ऐसी खबरें मीडिया में काफी वक्त से चल रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका और रणवीर इसी साल नवंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. यही वजह है कि दीपिका कोई भी फिल्म साइन करने में हिचकिचा रही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi