S M L

खुशखबरी: अब इस किरदार को पर्दे पर जीने वाली हैं दीपिका, साइन की एक फिल्म

इससे पहले ये खबरें सामने आ रही थीं कि दीपिका पादुकोण, विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘सपना दीदी’ की बायोपिक में काम करती हुई नजर आएंगी

Updated On: Oct 05, 2018 04:19 PM IST

Arbind Verma

0
खुशखबरी: अब इस किरदार को पर्दे पर जीने वाली हैं दीपिका, साइन की एक फिल्म

दीपिका पादुकोण ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ के बाद कोई भी दूसरी फिल्म साइन नहीं की थी. इस फिल्म के बाद से लोग दीपिका की अगली फिल्म के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक थे. तो अब उनकी उत्सुकता को बढ़ाते हुए दीपिका अपने फैंस के लिए अच्छी खबर लेकर सामने आ रही हैं.

दीपिका ने किया फिल्म साइन

दीपिका पादुकोण ने काफी अरसे से कोई फिल्म नहीं की है. ‘पद्मावत’ की रिलीज के बाद उन्होंने कोई भी प्रोजेक्ट साइन नहीं की थी. लेकिन अब उन्होंने एक फिल्म साइन की है. ये फिल्म मेघना गुलजार की है. मेघना ने ‘राजी’ और ‘तलवार’ जैसी फिल्मों से अपनी एक पहचान बनाई है और अब वो एसिड अटैक जैसे संवेदनशील मुद्दे पर फिल्म लेकर आ रही हैं. इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर के किरदार में नजर आने वाली हैं. ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि दीपिका का किरदार एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी से प्रेरित होगा.

सपना दीदी में आने वाली थी नजर

इससे पहले ये खबरें सामने आ रही थीं कि दीपिका पादुकोण, विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘सपना दीदी’ की बायोपिक में काम करती हुई नजर आएंगी लेकिन इरफान खान के अचानक बीमार हो जाने की वजह से ये प्रोजेक्ट आगे नहीं बढ़ सका. दीपिका ने इसके लिए साइनिंग अमाउंट भी ले ली थी लेकिन बाद में उन्होंने ये साइनिंग अमाउंट विशाल को लौटा दी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi