S M L

दीपिका बनेंगी देश की पहली वुमेन सुपरहीरो, 'वंडर वुमन' की तरह होगा आउटफिट

दीपिका इस फिल्म के लिए मार्शल आर्ट्स और अलग तरह के हैंड-टू-हैंड कॉम्बैट की ट्रेनिंग लेंगी

Arbind Verma Updated On: May 26, 2018 09:48 PM IST

0
दीपिका बनेंगी देश की पहली वुमेन सुपरहीरो, 'वंडर वुमन' की तरह होगा आउटफिट

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ के बाद दीपिका पादुकोण ने एक और फिल्म साइन की है. रिपोर्ट्स में ऐसा कहा गया है कि वो इस फिल्म में देश की पहली सुपरहीरो वुमेन होंगी. इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है लेकिन सूत्रों ने ये बताया है कि दीपिका ने इस फिल्म के लिए हामी भरी है.

दीपिका बनेंगी देश की पहली सुपरहीरो वुमेन

फिल्म निर्माता वंडर वुमेन जैसी एक कहानी डिजाइन कर रहे हैं. दीपिका पादुकोण का लुक गाल गैडॉट से इंस्पायर होगा. एक सूत्र ने मुंबई मिरर को बताया कि, ‘इस फिल्म के लिए कॉस्ट्यूम काफी सेक्सी होगा क्योंकि दीपिका का फीगर काफी हद तक वैसा है. ऐसा आउटफिट उनके लिए तैयार किया जाएगा जो उनके कैरेक्टर के साथ-साथ उनके फीगर के लिए भी सही हो. दीपिका का ये अवतार काफी हद तक गाल गैडॉट के वंडर वुमन के जैसा होगा. इसके लिए दीपिका से फिल्म की क्रिएटिव टीम बार-बार मुलाकात कर रही है. ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए 300 करोड़ रुपए की लागत लगाई जाएगी.’

दीपिका लेंगी इस फिल्म के लिए ट्रेनिंग

इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण ट्रेनिंग लेंगी. दीपिका इस फिल्म के लिए मार्शल आर्ट्स और अलग तरह के हैंड-टू-हैंड कॉम्बैट की ट्रेनिंग लेंगी. क्योंकि ये अपने आप में इस तरह का पहला मेगा प्रोजेक्ट है तो इसके प्री-प्रोडक्शन में भी काफी लंबा वक्त लगने वाला है और ये प्रोजेक्ट अगले साल तक फ्लोर पर जाएगा. दीपिका वैसे तो इरफान खान के साथ विशाल भारद्वाज की एक फिल्म भी शुरू करने वाली थीं लेकिन इरफान की खराब तबियत की वजह से उसे बीच में ही रोकना पड़ा. ये फिल्म मुंबई की माफिया क्वीन नामक किताब पर आधारित है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi