S M L

Buzz : दीपिका ने बताया पहली बार कब हुआ था डिप्रेशन, अब उठाया ये कदम

दीपिका ने डिप्रेशन की बात करते हुए लिखा था कि '' मेरे लिए वो बहुत ही मुश्किल वक्त था. जब मैंने इस बात को साचा था की में अपनी आपबीती को नेशनल टीवी पर सबके साथ साझा करूंगी''

Updated On: Dec 22, 2018 04:13 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : दीपिका ने बताया पहली बार कब हुआ था डिप्रेशन, अब उठाया ये कदम

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी शादी और हॉट फोटोशूट की खबरों को लेकर चर्चा में है. वहीं दीपिका और रणवीर की शादी की रिसेप्शन पार्टी भी इस साल खूब चर्चा में रही है. लेकिन शादी के पहले दीपिका ने एक चिट्ठी लिखकर अपनी एक बीमारी का जिक्र किया था. जहां उन्होंने इससे लड़कर आगे निकलने की भी कहानी हमें सुनाई थी.

View this post on Instagram

#NotAshamed

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

हाल ही में दीपिका ने Elle India नाम की एक चर्चित मैगजीन के साथ अपने खास इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि वे 2014 में डिप्रेशन का शिकार हुई थी. जिसके बाद उन्होंने इसका इलाज कराया. जहां मैगजीन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी को साझा किया है. ये मैगजीन का कवर फोटो है जिसमें दीपिका नजर आ रही हैं.

View this post on Instagram

much to celebrate...

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

[ यह भी पढ़ें : Buzz : कॉमेडी फिल्मों को लेकर सनी देओल ने दिया बड़ा बयान, कहा '' अब फिल्में .. ' ]

दीपिका ने डिप्रेशन की बात करते हुए लिखा था कि '' मेरे लिए वो बहुत ही मुश्किल वक्त था. जब मैंने इस बात को साचा था की में अपनी आपबीती को नेशनल टीवी पर सबके साथ साझा करूंगी. मैंने ये भी सोचा कि मेरे बाद कई लोग बहार आयेंगे और पनी बीमारी के बारे में खुल कर बात करेंगे. जो कुछ बदलाव लेकर आएगा. इसके तहत मैंने लिव, लव, लॉफ फॉउंडेशन का निर्माण किया जो स्ट्रेस. डर और डिप्रेशन जैसी बीमारियों के प्रति लोगों के बीच जागरुकता फैलाने का काम करती है. दीपिका का यह काम सराहनीय है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi