S M L

Koffee with karan 6: ‘बाहुबली’ की देवसेना होतीं दीपिका पादुकोण, राजामौली कह गए ऐसी बात

निर्माताओं ने इस एपिसोड के कुछ प्रोमोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं

Updated On: Dec 25, 2018 05:47 PM IST

Arbind Verma

0
Koffee with karan 6: ‘बाहुबली’ की देवसेना होतीं दीपिका पादुकोण, राजामौली कह गए ऐसी बात

‘बाहुबली’ के डायरेक्टर एस एस राजामौली, अभिनेता राणा दग्गुबाती और प्रभास बहुत जल्द ही करण जौहर के बहुचर्चित चैट शो ‘कॉफी विद करण 6’ में नजर आने वाले हैं. हाल ही में ये एपिसोड शूट किया गया था. निर्माताओं ने इस एपिसोड के कुछ प्रोमोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. इस प्रोमो में तीनों करण के सवालों का चटपटे अंदाज में जवाब दे रहे हैं.

दीपिका पादुकोण होतीं देवसेना

करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण 6’ में पहुंचे ‘बाहुबली’ के निर्देशक एस एस राजामौली, अभिनेता प्रभास और राणा दग्गुबाती से करण ने कई सारे सवाल किए जिसके उन्होंने बेहद चटपटे अंदाज में जवाब दिए. करण जौहर ने राजामौली से एक सवाल किया कि अगर बॉलीवुड में ‘बाहबुली’ फिल्म बनानी होती तो वो लीड एक्टर के तौर पर किसे लेंगे? इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैं इसमें शायद कोई बदलाव करूं लेकिन दीपिका पादुकोण उनकी देवसेना होतीं.

प्रभास बहुत ही आलसी हैं

करण जौहर ने प्रभास की शादी को लेकर भी सवाल किया जिसके जवाब में राजामौली ने कहा कि, ‘प्रभास बहुत ही आलसी हैं. अपने लिए लड़की ढूंढना, इससे शादी करना, लोगों को शादी का न्यौता भेजना, शादी के दौरान स्टेज पर खड़े होना ये सब प्रभास के लिए बहुत मुश्किल है. मुझे नहीं लगता कि वो ये सब कुछ करेंगे.’ राणा दग्गुबाती ने भी प्रभास के बारे में कहा कि, ‘प्रभास सिर्फ और सिर्फ शूटिंग के दौरान ही एक्टिव रहते हैं. इसके बाद वो बहुत ही आलसी हैं.’ बता दें कि, करण जौहर का ये शो रविवार को ऑन एयर होने वाला है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi